PAK: पूर्व क्रिकेटर ने बाबर पर दिया ऐसा बयान मच गया तहलका, साथी खिलाड़ी ने ही खोल दी पोल
Advertisement

PAK: पूर्व क्रिकेटर ने बाबर पर दिया ऐसा बयान मच गया तहलका, साथी खिलाड़ी ने ही खोल दी पोल

Pakistan Cricket: भारत और पाकिस्तान क्रिकेट खिलाड़ियों से जुड़े कई बयान आए दिनों सामने आते रहते हैं. इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीतने की लड़ाई लड़ी जा रही है. इसी बीच एक पूर्व क्रिकेटर ने अजीब बयान दे दिया है जिसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया है.  

PAK: पूर्व क्रिकेटर ने बाबर पर दिया ऐसा बयान मच गया तहलका, साथी खिलाड़ी ने ही खोल दी पोल

 Virat kohli vs Babar Azam: भारत इस समय ऑस्ट्रेलिया के साथ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेल रही है. एक बार फिर भारत और पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ी एक नई बात ने तूल पकड़ लिया है. भारतीय स्टार विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने अपने बयान से पाकिस्तान क्रिकेट में खलबली मचा दी है. इस पूर्व पाक क्रिकेटर ने विराट कोहली को बाबर आजम से बेहतर बता दिया है जिसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट में हड़कंप मच गया है.   

बाबर से बेहतर हैं विराट कोहली

दरअसल, पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने समा टीवी में एक लाइव कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जो पाकिस्तान टीम और उनके क्रिकेट फैंस को कभी हजम नहीं होगा. अफरीदी ने कहा कि बाबर आजम भले ही नंबर-1 खिलाड़ी हैं लेकिन वह विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के काबिल नहीं हैं. जो क्लास विराट और डिविलियर्स में है वह बाबर में नहीं है. अफरीदी ने कहा कि उन्हें मैच फिनिशिंग करना नहीं आता. वह अभी तक मैच फिनिशर के रूप में अपने आप को साबित नहीं कर पाए हैं. 

साथी खिलाड़ी ने भी गिना दी कमी 

इतना ही नहीं, पाकिस्तान टीम के साथ खिलाड़ी इमाम उल हक जोकि इस लाइव कार्यक्रम के हिस्सा थे उन्होंने भी बाबर की कमियां गिना दीं. उन्होंने कहा कि बाबर से मेरी इस बारे में बात भी होती है, उनमें कुछ कमियां जरूर हैं. वह खुद कहता है कि मैं चाहता हूं कि मैं मैच फिनिश करने आऊं. इमाम ने आगे कहा कि उनसे गेंदबाज डरते नहीं हैं. वह 50 रन भी बना लेते हैं उसके बाद भी गेंदबाज उनकी बल्लेबाजी से नहीं डरते. बाबर में इसी चीज की कमी है. अगर वह यह ठीक कर लें तो पाकिस्तान और उनको इसका फायदा जरूर मिलेगा. 

बाबर के पास टॉप बनने का मौका 

हालांकि, इमाम उल हक ने उनकी तारीफ भी की. बाबर की तारीफ में उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि बाबर पाकिस्तान क्रिकेट के टॉप बल्लेबाज हैं. उन्होंने टीम के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं. बाबर की तुलना विराट और डिविलियर्स से इसलिए होती हैं क्योंकि वह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं .अगर वह अपनी बल्लेबाजी में आक्रामकता ले आएं, तो वह भी विराट-डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों की लिस्ट में आ जाएंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news