जोक ऑफ द ईयर! शाहीन अफरीदी ने इस खिलाड़ी को बता दिया 'ब्रैडमैन', सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास
Advertisement
trendingNow12217930

जोक ऑफ द ईयर! शाहीन अफरीदी ने इस खिलाड़ी को बता दिया 'ब्रैडमैन', सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास

Shaheen Afridi Mohammad Rizwan: पाकिस्तान के खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से ज्यादा बड़बोलेपन और खराब फॉर्म को लेकर चर्चा में रहते हैं. वनडे वर्ल्ड कप को पूरे हुए अभी छह महीने भी नहीं हुए और टीम के दो बार कप्तान बदल गए.

जोक ऑफ द ईयर! शाहीन अफरीदी ने इस खिलाड़ी को बता दिया 'ब्रैडमैन', सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास

Shaheen Afridi Mohammad Rizwan: पाकिस्तान के खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से ज्यादा बड़बोलेपन और खराब फॉर्म को लेकर चर्चा में रहते हैं. वनडे वर्ल्ड कप को पूरे हुए अभी छह महीने भी नहीं हुए और टीम के दो बार कप्तान बदल गए. वर्ल्ड कप के बाद बाबर आजम की जगह शाहीन अफरीदी लिमिटेड ओवर में कप्तान बने और अब उनकी जगह वापस बाबर को कमान मिल गई. शाहीन इस फैसले से निराश थे और उन्होंने कहा कि उनके सब्र को नहीं आजमाया जाए. अब उन्होंने एक ऐसी बात कह दी जिससे सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं.

रिजवान ने तोड़ा विराट-बाबर का रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड की टीम पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान में है. उसकी सेकंड टियर टीम ने तीसरे मुकाबले में पाकिस्तान को हरा दिया. पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. दूसरा मैच पाकिस्तान ने जीता था. इस तरह सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है. विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने दूसरे मुकाबले के दौरान एक बड़ी उपलब्धि हासिल की. वह टी20 इंटरनेशनल में सबसे कम पारियों में 3 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए. रिजवान ने 79वीं पारी में इस आंकड़े को छू लिया. उन्होंने विराट कोहली (81 पारी) और बाबर आजम (81 पारी) को पीछे छोड़ा.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: रोहित शर्मा के बाद कौन होगा भारत का टी20 कप्तान? हरभजन ने बताया नाम, हार्दिक-पंत को किया इग्नोर 

'जोक ऑफ द ईयर'

शाहीन ने रिजवान को बधाई देने के लिए एक्स पर एक स्पेशल पोस्ट किया. वह नहीं जानते थे कि इस पोस्ट के बाद उनकी बुरी तरह ट्रोलिंग हो जाएगी. शाहीन  ने रिजवान की तुलना ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर डॉन ब्रैडमैन से कर दी. उन्होंने रिजवान को टी20 क्रिकेट का ब्रैडमैन कह दिया. इसके बाद यूजर्स उनके ऊपर बुरी तरह टूट गए. कुछ लोगों ने इसे जोक ऑफ द ईयर बताया तो कुछ ने लोगों ने रिजवान को ब्रैडमैन नहीं 'ब्रेड-मैन' कह दिया.

 

 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट का 10-15 मिनट का ज्ञान, रियान पराग के आया गया, IPL 2024 में बन गए टीम के नायक

 

 

शाहीन अफरीदी ने क्या लिखा?

शाहीन ने एक्स पर लिखा, ''टी20 क्रिकेट के ब्रैडमैन और पाकिस्तान के सुपरमैन मोहम्मद रिजवान को 3,000 टी20 रन बनाने के लिए बधाई. आपके प्रभाव ने खेल को बदल दिया है और आलोचकों को चुप करा दिया है. बढ़ते रहो, चैंपियन. आप कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं.''

Trending news