Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ से पंगा लेने वाली सपना गिल की बढ़ी मुश्किल, अदालत ने सुनाया ये फैसला
trendingNow11579414

Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ से पंगा लेने वाली सपना गिल की बढ़ी मुश्किल, अदालत ने सुनाया ये फैसला

Prithvi Shaw And Sapna Gill: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ कथित रूप से धक्का-मुक्की और उनकी कार पर हमले के मामले में अदालत ने सपना गिल के खिलाफ बड़ा फैसला सुनाया है. 

Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ से पंगा लेने वाली सपना गिल की बढ़ी मुश्किल, अदालत ने सुनाया ये फैसला

Prithvi Shaw And Sapna Gill Controversy: मुंबई की एक अदालत ने भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ कथित रूप से धक्का-मुक्की और उनकी कार पर हमले के मामले में सोशल मीडिया इन्फलुएंसर सपना गिल और तीन अन्य आरोपियों को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. सपना और अन्य आरोपियों को सोमवार को उनकी प्रारंभिक पुलिस रिमांड खत्म होने पर एक मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया गया. 

पुलिस ने की रिमांड बढ़ाने की मांग

पुलिस ने यह कहते हुए रिमांड बढ़ाने की मांग की थी कि उन्हें कथित अपराध में इस्तेमाल बेसबॉल बैट और गाड़ी का पता लगाने की जरूरत है. हालांकि, अदालत ने याचिका खारिज कर दी और आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने मामले में दंगा भड़काने और जबरन वसूली के मूल आरोपों के अलावा भारतीय दंड संहिता की धारा 387 भी जोड़ी है. सपना गिल के वकील काशिफ अली खान ने अदालत में कहा कि केवल आरोपियों को परेशान करने के मकसद से अतिरिक्त धारा जोड़ी गई है. 

यह है पूरा मामला 

14 फरवरी को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक होटल के बाहर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की गई और उनकी कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया था. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर महिला सपना गिल (Sapna Gill) और उसके दोस्त शोभित ठाकुर के साथ बहस के बाद बल्लेबाज ने इन्फ्लुएंसर के साथ और सेल्फी क्लिक करने से इनकार कर दिया. 

पृथ्वी शॉ से पंगा लेना पड़ा भारी

पृथ्वी शॉ के दोस्त ने एफआईआर दर्ज कराई थी. शॉ (Prithvi Shaw) के दोस्त की शिकायत के मुताबिक, मुंबई एयरपोर्ट के पास एक लग्जरी होटल में बुधवार तड़के झगड़ा तब शुरू हुआ, जब दो फैन- एक पुरुष और एक महिला- सेल्फी के लिए पृथ्वी के पास पहुंचे. पुलिस एफआईआर के मुताबिक, ये सारा मामला एक सेल्फी को लेकर शुरू हुआ. बाद में बहस इतनी बढ़ गई कि मुंबई की सड़कों पर जमकर हंगामा हुआ. 

कौन हैं सपना गिल?

सपना गिल (Sapna Gill) एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर अब तक 1,471 पोस्ट के साथ 218,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सपना गिल सपना गिल (Sapna Gill) ने साल 2021 में भोजपुरी फिल्म मेरा वतन और 2017 में काशी अमरनाथ में भी काम किया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news