Team India: 25 साल की उम्र में तबाह हुआ इस प्लेयर का करियर, रोहित-राहुल जैसी है तूफानी बैटिंग
Advertisement
trendingNow11260073

Team India: 25 साल की उम्र में तबाह हुआ इस प्लेयर का करियर, रोहित-राहुल जैसी है तूफानी बैटिंग

Indian Team: स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया है. वह टीम इंडिया से बाहर हो चुके हैं. ऐसे में उनके करियर पर संकट के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Twitter

Indian Team: भारतीय टीम में जगह बनाना बहुत ही मुश्किल काम है. टीम इंडिया में एक स्टार क्रिकेटर जगह बनाने के लिए जूझ रहा है. ये प्लेयर विस्फोटक बैटिंग के फेमस हैं, लेकिन सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. ये प्लेयर चंद गेंदों में ही हारे हुए मैच को जिताने की काबिलियत रखता है. अब 25 साल की उम्र में ही इस खिलाड़ी के करियर पर ऊपर खतरा मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है. 

इस प्लेयर के करियर पर संकट के बादल 

वेस्टइंडीज (West Indies) सीरीज और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़ को मौका नहीं मिला है. जबकि ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में ईशान किशन के साथ ओपनिंग करते हुए वह बिल्कुल फ्लॉप साबित हुए. ऋतुराज गायकवाड़ रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. ऐसे में उनके करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. 

आयरलैंड पर खामोश रहा बल्ला 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को आयरलैंड दौरे (Ireland Tour) पर भी मौका मिला था, लेकिन वह बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए थे. ज्यादातर मैचों में वह फिट नहीं होने की वजह से खेल नहीं पाते हैं. वह बैटिंग में बिल्कुल फ्लॉप नजर आ रहे हैं. ऐसे में उनके करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. जब गायकवाड़ लय में थे तब उनकी बैटिंग रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसी थी. 

आईपीएल में रहे फ्लॉप 

ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कमाल नहीं दिखा पाए. जबकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 368 रन बनाए हैं. आईपीएल के बाद अब टीम इंडिया में भी उनका बल्ला खामोश है. ऐसे में उनके करियर संकट में नजर आ रहा है. टीम इंडिया में उनकी जगह लेने के लिए कई धाकड़ बल्लेबाज मौजूद हैं. 

Trending news