IND vs AUS: अनबन की खबरों के बीच रोहित-विराट का ये VIDEO हुआ वायरल, साथी खिलाड़ी भी देखकर रह गए हैरान
Advertisement

IND vs AUS: अनबन की खबरों के बीच रोहित-विराट का ये VIDEO हुआ वायरल, साथी खिलाड़ी भी देखकर रह गए हैरान

Rohit-Virat Rift: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर के वीसीए स्टेडियम में खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

virat kohli (bcci)

Rohit Sharma-Virat Kohli Viral Video: टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली के बीच अनबन की खबरें एक समय बड़ी चर्चा का विषय बन गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये तक कहा गया कि दोनों के बीच रिश्ते खराब हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने अनफॉलो भी किया. हालांकि कभी इन खबरों की हकीकत का पता नहीं चला. अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआती मैच से पहले रोहित और विराट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

9 फरवरी से नागपुर में टेस्ट

अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया आज यानी 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का पहला मुकाबला वीसीए स्टेडियम में खेला जाना है. अब मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. 

रोहित को गेंदबाजी करते दिखे विराट

नागपुर के वीसीए स्टेडियम का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि विराट कोहली नेट्स पर रोहित शर्मा के सामने गेंदबाजी कर रहे हैं. टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी भी वहीं प्रैक्टिस में जुटे हैं. दरअसल, यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिहाज से टीम इंडिया के लिए बेहद अहम है. 

25 हजारी बनने के बेहद करीब विराट

भारतीय रन-मशीन विराट कोहली भी एक उपलब्धि हासिल करने के बेहद करीब हैं. वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 25,000 रन पूरे करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पूर्व भारतीय कप्तान इस कीर्तिमान से केवल 64 रन पीछे हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में यह उपलब्धि हासिल करने वाले वह दूसरे भारतीय बन सकते हैं. कोहली घर में 4,000 टेस्ट रन बनाने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज भी बन सकते हैं. विराट ने टेस्ट में 8119, वनडे में 12809 और टी20 इंटरनेशनल में कुल 4008 रन बनाए हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news