Watch: अर्शदीप की ये गलती टीम इंडिया को पड़ जाती भारी, रोहित के इस फैसले ने बड़े ब्लंडर से बचाया
Advertisement

Watch: अर्शदीप की ये गलती टीम इंडिया को पड़ जाती भारी, रोहित के इस फैसले ने बड़े ब्लंडर से बचाया

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ कप्तान रोहित ने अपनी समझ बूझ से टीम को एक बड़ा विकेट दिलाया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Photo (Twitter)

T20 World Cup 2022 Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा ब्लंडर होने से बचाया. टीम के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह की एक गलती पूरी टीम को भारी पड़ सकती थी, लेकिन रोहित ने समझ बूझ से टीम इंडिया को एक बड़ा विकेट दिलाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

रोहित ने बड़े ब्लंडर से बचाया

साउथ अफ्रीका की पारी के दौरान दूसरा ओवर अर्शदीप सिंह ने किया. इस ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने क्विंटन डी कॉक को अपना शिकार बनाया. इसी ओवर की तीसरी गेंद पर अर्शदीप की एक गेंद अफ्रीकी बल्लेबाज राइली रूसो के पैड पर जा लगी, लेकिन अंपायर ने इस एलबीडब्ल्यू आउट नहीं दिया. ऐसे में कप्तान रोहित ने रिव्यू के लिए पूछा तो अर्शदीप ने मना कर दिया, लेकिन दिनेश कार्तिक से बाद करने के बाद रोहित ने रिव्यू लेने का फैसला किया और बल्लेबाज आउट भी दिया गया. रोहित की समझ बूझ टीम को राइली रूसो जैसे बल्लेबाज का विकेट दिलाया. 

पिछले ही मैच में जड़ा था शानदार शतक 

रिली रोसो (Rilee Rossouw) टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज हैं. उन्होंने पिछले ही मैच में बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ा था, ऐसे में रिली रोसो (Rilee Rossouw) टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा बन सकते थे. हालांकि रिली रोसो (Rilee Rossouw)  पिछली 5 पारियों में से 3 बार 0 रन पर आउट हुए हैं और तीनों ही बार अर्शदीप सिंह ने उन्हें 0 रन पर आउट किया है. 

पहले ही ओवर में झटके 2 विकेट 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने एक बार फिर टीम इंडिया को गेंदबाजी में अच्छी शुरुआती दिलाई. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपने पहले ही ओवर में क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) और रिली रोसो (Rilee Rossouw) का अपना शिकार बनाया. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अभी तक अपनी गेंदबाजी से सभी फैंस का दिल जीता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news