World Cup : वनडे वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे संजू सैमसन? कप्तान रोहित के बयान से क्रिकेट जगत में आया भूचाल!
Advertisement

World Cup : वनडे वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे संजू सैमसन? कप्तान रोहित के बयान से क्रिकेट जगत में आया भूचाल!

Rohit Sharma Statement: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं. बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर सीरीज के पहले वनडे (IND vs WI 1st ODI) में टॉस जीतने के बाद रोहित ने वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया.

World Cup : वनडे वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे संजू सैमसन? कप्तान रोहित के बयान से क्रिकेट जगत में आया भूचाल!

Sanju Samson, IND vs WI 1st ODI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच (IND vs WI 1st ODI) बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. टॉस जीतने के बाद रोहित ने वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया.

संजू सैमसन को नहीं मिला मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बारबाडोस में टॉस जीतने के बाद जैसे ही प्लेइंग-11 के बारे में जानकारी दी, संजू सैमसन और उनके फैंस का दिल टूट गया. संजू को इस मैच में मौका ही नहीं दिया गया. उनकी जगह ईशान किशन (Ishan Kishan) को विकेटकीपर की जिम्मेदारी सौंपी गई. संजू सैमसन के फैंस ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी भी जाहिर की. ईशान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से ही टेस्ट डेब्यू किया था.  

क्या बोले रोहित शर्मा?

टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, 'इस मैच में हम पहले फील्डिंग करेंगे. इसके पीछे कोई विशेष कारण नहीं है, बस हम कुछ अलग चीजें आजमाना चाहते हैं और देखना चाहते हैं कि एक टीम के रूप में हम कहां हैं.'

वर्ल्ड कप को लेकर बोले रोहित

रोहित ने आगे कहा, 'हम वनडे वर्ल्ड कप में स्पष्ट मानसिकता के साथ उतरना चाहते हैं, हमारे लिए नतीजे भी अहम हैं. कई बार हम अलग-अलग खिलाड़ियों को आजमाते हैं लेकिन हम अपने नतीजों से समझौता नहीं करना चाहते. दुनियाभर के सभी क्रिकेटर जो सभी फॉर्मेट खेल रहे हैं, उन्हें अच्छी तरह से स्थितियों को समझने की जरूरत है. उम्मीद है हम यहां वह पा सकते हैं जो हम चाहते हैं.' दरअसल, उन्होंने खिलाड़ियों को आजमाने की बात कही लेकिन संजू को प्लान से दूर रखा. अगर यही हाल रहा तो संजू को वर्ल्ड कप से बाहर रखा जा सकता है.

पहले वनडे के लिए भारत की प्लेइंग-11 : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक और मुकेश कुमार.

Trending news