रोहित शर्मा को रोता देख खुद पर काबू नहीं कर पाईं वाइफ रितिका, छलक पड़े आंसू; सामने आया VIDEO
Advertisement
trendingNow11968891

रोहित शर्मा को रोता देख खुद पर काबू नहीं कर पाईं वाइफ रितिका, छलक पड़े आंसू; सामने आया VIDEO

IND vs AUS Final 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद रोहित शर्मा की आंखों में आंसू देख उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी रो पड़ीं. भारत के हारते ही कैमरा स्टैंड्स की तरफ घूमा, जहां खड़ी रितिका की आंखों से आंसू छलक पड़े. 

रोहित शर्मा की पत्नी का रिएक्शन वायरल

ODI World Cup 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर छठी बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता. वर्ल्ड कप फाइनल में लगातार 10 जीत के साथ पहुंची टीम इंडिया को जब हार का सामना करना पड़ा तो वह मैदान पर टूटी हुई नजर आई. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने आंसू नहीं रोक पाए. रोहित के आंसू देख स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी इमोशनल हो गईं. 

सोशल मीडिया पर रितिका सजदेह के स्टैंड्स में खड़े होकर रोने के वीडियो वायरल हो रहे हैं. फाइनल हारते ही कप्तान रोहित शर्मा का सिर झुक गया और उनकी आंखों में आंसू नजर आए. पति और देश की हार का गम रितिका के चेहरे पर भी साफ दिखाई दिया. वह काफी मायूस नजर आईं. सोशल मीडिया पर रितिका का यह भावुक कर देने वाला वीडियो फैन्स खूब शेयर कर रहे हैं.

सिर्फ रितिका सजदेह ही नहीं, बल्कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और केएल राहुल की पत्नी आथिया शेट्टी का उदास चेहरा भी कैमरे में कैद हुआ. अनुष्का शर्मा, आथिया शेट्टी के अलावा क्रिकेटरों के परिवार भी स्टैंड्स में काफी इमोशनल नजर आए.

फाइनल से पहले टूर्नामेंट में अजेय रही थी टीम इंडिया
अपनी छठी वर्ल्ड कप जीत के बाद जहां ऑस्ट्रेलिया ने मैदान पर जमकर जश्न मनाया. वहीं, दूसरी तरफ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और दूसरे खिलाड़ी नम आंखों से ड्रेसिंग रूम में लौटे. फाइनल से पहले इस पूरे टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट टीम अजय रही थी. 

6 विकेट से जीता ऑस्ट्रेलिया
फाइनल मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 241 रनों का लक्ष्य रखा. ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर जीत अपने नाम कर ली. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को फाइनल में 6 विकेट से मात दी.

Trending news