IPL 2023: आरसीबी के सुपरस्टार ने सीजन शुरू होने से ऐन पहले दिया ऐसा बयान, मच गया हाहाकार!
Advertisement

IPL 2023: आरसीबी के सुपरस्टार ने सीजन शुरू होने से ऐन पहले दिया ऐसा बयान, मच गया हाहाकार!

RCB Cricketer Revelation: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन शुरू होने ही वाला है, इससे ऐन पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया. उस खिलाड़ी ने अपनी फिटनेस को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आरसीबी टीम अपने अभियान का आगाज मुंबई के खिलाफ 2 अप्रैल को मुकाबले से करेगी.

rcb

RCB Star Revelation, Glenn Maxwell: आईपीएल का 16वां सीजन 31 मार्च से शुरू होना है, जिसके लिए टीमें और खिलाड़ी कड़ी तैयारियों में जुटे हैं. इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के एक धुरंधर ने बड़ा खुलासा किया है. उसने सीजन शुरू होने से पहले अपनी फिटनेस को लेकर बयान दिया. इससे कई क्रिकेट फैंस को झटका लगा है.

अभी नहीं हैं 100 फीसदी फिट

जिस दिग्गज ऑलराउंडर की बात हो रही है, वह ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल हैं. आईपीएल सीजन शुरू होने से ऐन पहले ऑस्ट्रेलिया के इस स्टार ने स्वीकार किया है कि पिछले साल पैर में लगी चोट को ठीक होने में अभी 1-2 महीने और लगेंगे, तभी जाकर वह 100 फीसदी फिट हो पाएंगे. इस तरह साफ हो गया है कि मैक्सवेल पूरी तरह फिट नहीं हैं. हालांकि मैक्सवेल पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहने वाले हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह सारे मैच खेलेंगे या नहीं.

बर्थडे पार्टी में लगी थी चोट

मैक्सवेल को पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया का टी20 वर्ल्ड कप अभियान समाप्त होने के बाद एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में चोट लग गई थी. वह पार्टी में अपना बायां पैर चोटिल कर बैठे थे. उन्होंने पैर की सर्जरी कराई और रिहैबिलिटेशन से गुजरने के बाद भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटे जहां उन्होंने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहला मैच खेला. इस चोट के कारण मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया की इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज और बिग बैश लीग का पूरा सीजन नहीं खेल पाए थे.

IPL से चूक सकते थे लेकिन...

मैक्सवेल आईपीएल के आगामी सीजन से चूकने के भी खतरे में थे लेकिन समय से उबरकर अब आरसीबी के लिए खेलने को तैयार हैं. मैक्सवेल ने आरसीबी के सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किए एक वीडियो में कहा, 'पैर अब ठीक है. मुझे 100 प्रतिशत ठीक होने में कई महीने लगेंगे. अच्छा है कि पैर इतना ठीक है कि पूरा टूर्नामेंट खेल सकूं.' मैक्सवेल ने पिछले सीजन में 13 पारियों में 301 रन बनाए थे और 6 विकेट लिए. बता दें कि आरसीबी टीम अपना आईपीएल अभियान 2 अप्रैल को 5 बार के चैंपियन मुम्बई इंडियंस के खिलाफ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुरू करेगी. (एजेंसी से इनपुट)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news