WATCH: जब अश्विन आउट कर सकते थे तो डेविड मिलर को छोड़ा क्यों? पर्थ में ये मौका गंवाना पड़ गया भारत को भारी
Advertisement

WATCH: जब अश्विन आउट कर सकते थे तो डेविड मिलर को छोड़ा क्यों? पर्थ में ये मौका गंवाना पड़ गया भारत को भारी

R Ashwin Mankading Video Viral: पर्थ में भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में 5 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. ऑफ स्पिनर अश्विन के पास डेविड मिलर को रन आउट (मांकडिंग) का मौका था, लेकिन उन्होंने छोड़ दिया.

David Miller ravichandra ashwin (video grab)

IND vs SA, T20 World Cup-2022: भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में रविवार को काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने 10 से भी ज्यादा के इकॉनमी रेट से रन लुटाए. इसी दौरान अश्विन के पास एक ऐसा मौका आया, जब वह डेविड मिलर की पारी को समाप्त कर सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. भारत को इस मैच में 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी.

नंबर-2 पर खिसका भारत

भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 वर्ल्ड कप के मौजूदा एडिशन में रविवार को पहली हार झेलनी पड़ी. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को पर्थ में दक्षिण अफ्रीका ने पांच विकेट से मात दी. भारत अब अपने ग्रुप में नंबर-2 पर खिसक गया है. टीम इंडिया के 3 मैचों से 4 अंक हैं जबकि टॉप पर काबिज दक्षिण अफ्रीका के इतने ही मैचों में 5 अंक हो गए हैं. तीसरे नंबर पर बांग्लादेश है जिसके 4 अंक हैं और 3 अंक के साथ जिम्बाब्वे चौथे पायदान पर है. 

अश्विन ने गंवाया मौका

इस बीच ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का एक वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है. यह पर्थ टी20 के दौरान का है. इस मैच में अश्विन के पास डेविड मिलर को रन आउट (मांकडिंग) का मौका था, लेकिन उन्होंने छोड़ दिया. टी20 वर्ल्ड कप के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. अश्विन ने इस मैच में 4 ओवर में 43 रन लुटाए और एक विकेट झटका. 

डेविड मिलर ने मचाया धमाल

'किलर-मिलर' से मशहूर दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर ने पर्थ में भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया और जीत में अहम भूमिका निभाई. भारत ने इस मैच में 9 विकेट पर 133 रन बनाए जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका ने लक्ष्य 5 विकेट खोकर दो गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. डेविड मिलर ने 46 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 59 रनों की नाबाद पारी खेली. मार्कराम ने भी अर्धशतक जड़ा और 41 गेंदों पर 52 रन का योगदान दिया.  

 ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news