Advertisement
trendingPhotos944569
photoDetails1hindi

जानिए कौन हैं क्रिकेटर Shivam Dube की वाइफ Anjum Khan? जिनसे शादी करने पर मच गया बवाल

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने 16 जुलाई 2021 की शाम अपनी लॉन्ग टाइम अंजुम खान (Anjum Khan) के साथ एक निजी समारोह में शादी कर ली. इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई. क्रिकेट फैंस ये जानने को बेकरार हैं कि आखिर अजुम हैं कौन? तो आइए हम आपको उनसे रूबरू कराते हैं.

कौन हैं अंजुम खान?

1/6
कौन हैं अंजुम खान?

शिवम दुबे (Shivam Dube) की वाइफ अंजुम खान (Anjum Khan) यूपी की रहने वाली हैं, उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से फाइन आर्ट्स (Fine Arts) में ग्रेजुएशन किया है. (फोटो-Instagram/Anjumkhan1)

एक्टिंग का शौक

2/6
एक्टिंग का शौक

अंजुम खान (Anjum Khan) को एक्टिंग और मॉडलिंग में काफी दिलचस्पी है. वो हिंदी सीरियल के अलावा म्यूजिक एलबम में भी काम कर चुकी हैं. (फोटो-Instagram/Anjumkhan1)

इंस्टाग्राम पर एक्टिव

3/6
इंस्टाग्राम पर एक्टिव

अंजुम खान (Anjum Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी फोटोज और वीडियोज अक्सर शेयर करती रहती हैं. (फोटो-Instagram/Anjumkhan1)

खूबसूरती की मिसाल हैं अंजुम

4/6
खूबसूरती की मिसाल हैं अंजुम

शिवम दुबे (Shivam Dube) की वाइफ अंजुम खान (Anjum Khan) खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हीरोइंस को काफी टक्कर देती हैं. (फोटो-Instagram/Anjumkhan1)

कब हुई पहली मुलाकात?

5/6
कब हुई पहली मुलाकात?

इस बात का अब तक खुलासा नहीं हुआ है कि शिवम दुबे (Shivam Dube) और अंजुम खान (Anjum Khan) की पहली मुलाकात कब हुई और दोनों के बीच नजदीकियां कैसे बढ़ीं? (फोटो-Instagram/Anjumkhan1)

दुआ मांगने पर मचा बवाल

6/6
दुआ मांगने पर मचा बवाल

शिवम दुबे (Shivam Dube) हिंदू हैं और उनकी वाइफ अंजुम खान (Anjum Khan) मुस्लिम. ये बात कई लोगों को बेहद नागवार गुजरी और सोशल मीडिया पर इस कपल को ट्रोल करने लगे. कई लोगों ने शिवम के दुआ मांगने पर ऐतराज जताया. कई यूजर्स ने ये तक पूछ डाला कि उन्होंने शादी की है या निकाह? (फोटो-Twitter/@IamShivamDube)

ट्रेन्डिंग फोटोज़