Advertisement
trendingPhotos944597
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra ने इस जगह बनवाया है निराला टैटू, बिकिनी Photos में साफ आया नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस से ग्लोबल स्टार बनीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. जन्मदिन शुरू होने से कुछ ही पल पहले प्रियंका ने अपनी कई शानदार तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं. अपनी बोल्ड अदाओं से प्रियंका ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीता है. प्रियंका इन तस्वीरों में पूल में मस्ति करती नजर आई हैं. देखें प्रियंका चोपड़ा की शानदार तस्वीरें...

 

प्रियंका का निराला अंदाज

1/6
प्रियंका का निराला अंदाज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तस्वीरों में ब्लैक मोनॉकिनी पहनी हैं. इन तस्वीरों में वो ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं. किसी में वो पूल के अंदर पोज दे रही हैं तो किसी में पूल साइड पर अदाएं दिखा रही हैं.

 

प्रियंका ने लिया सन बाथ

2/6
प्रियंका ने लिया सन बाथ

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पानी में भीगी सन बाथ लेती भी नजर आई हैं. वो बीन बैग पर पूल साइड पर लेटी दिखीं. पास में ही उनका पेट डॉग भी नजर आया. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'उम्मीद बनाम हकीकत.'

 

खुद को पूल स्टाइल में किया एसेसाराइज

3/6
खुद को पूल स्टाइल में किया एसेसाराइज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इस ग्लैमरस लुक को गॉगल्स और फैंसी नेक पीस के साथ एसेसराइज किया है. प्रियंका की हर तस्वीर में उनका कातिलाना अंदाज दिख रहा है. 

 

प्रियंका का नया टैटू

4/6
प्रियंका का नया टैटू

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इन तस्वीरों में अपना एक नया और निराला टैटू भी फ्लॉन्ट किया है. मोनॉकिनी में उनका टैटू साफ नजर आ रहा है. वो पूल साइड पर लेट कर अपने अंडर आर्म टैटू को खूब फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस टैटू पर दुनिया का नक्शा बना हुआ है. 

पूल में पति के साथ की मस्ती

5/6
पूल में पति के साथ की मस्ती

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस पूल पार्टी के दौरान उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) भी उनके साथ ही थे. दोनों ने पूल में अपना बैक दिखाते हुए एक कूल फोटो क्लिक कराई है. दोनों एक-दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय करते हैं और हमेशा लवी-डवी कपल की तरह नजर आते हैं. 

 

प्रियंका बना रहीं अपना जन्मदिन खास

6/6
प्रियंका बना रहीं अपना जन्मदिन खास

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इन तस्वीरों को देखकर यही लग रहा है कि इस बार उनका जन्मदिन स्पेशल होने वाला है और वो पहले से ही अपने इस खास दिन को और खास बनाने में लग गई हैं. इसमें उनके पति निक जोनस भी उनका साथ दे रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़