Advertisement
trendingPhotos1735603
photoDetails1hindi

Indian Cricket: स्कूल क्रश को अपनी दुल्हनिया बना ले गया ये भारतीय खिलाड़ी, शादी की Photos आई सामने

Tushar Deshpande married: ऋतुराज गायकवाड़ और प्रसिद्ध कृष्णा के बाद अब एक और भारतीय खिलाड़ी दुल्हा बन गया है. इस खिलाड़ी मे अपने स्कूल क्रश से शादी की है. शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आईपीएल 2023 में ये खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम का हिस्सा था और टीम को चैंपियन बनाने में एक अहम योगदान दिया था.

1/5

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के बाद अब तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने शादी कर ली है. तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने अपनी गर्लफ्रेंड और बचपन की दोस्त नाभा गद्दमवार (Nabha Gaddamwar) से शादी की है.

2/5

इससे पहले तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने खुद अपनी सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. तुषार ने बताया था कि नाभा गद्दमवार (Nabha Gaddamwar) उनकी स्कूल क्रश से उनकी मंगेतर बन गईं हैं.

3/5

आईपीएल 2023 के दौरान कई मौकों पर नाभा गद्दमवार (Nabha Gaddamwar) तुषार को स्टैंड्स से स्पोर्ट करती हुई दिखी थीं. अब दोनों ने सात फेरे लेकर एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है. 

4/5

नाभा गद्दमवार (Nabha Gaddamwar) एक पेंटर हैं और गिफ्ट्स भी डिजाइन करती हैं.

5/5

साल 2020 में तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) के आईपीएल करियर की शुरुआत हुई थी. तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने आईपीएल 2023 में 16 मैच खेलते हुए 26.86 की औसत से 21 विकेट चटकाए थे. वह इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे सफल गेंदबाज रहे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़