trendingPhotos1984147
photoDetails1hindi

Mukesh Kumar: बिहार से निकली बारात... गोरखपुर में लिए सात फेरे, मुकेश कुमार की शादी की तस्वीरें आईं सामने

Mukesh Kumar Marriage: टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने अपने जीवन में एक नई पारी की शुरुआत की है. बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज में मुकेश टीम इंडिया का हिस्सा हैं. पहले दो मैचों में प्लेइंग-11 का हिस्सा थे. हालांकि, उन्होंने शादी के चलते BCCI से छुट्टी की रिक्वेस्ट की, जिसके लिए बोर्ड ने अप्रूवल भी दे दिया. मुकेश ने गोरखपुर में दिव्‍या सिंह संग सात फेरे लिए. उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.

गोरखपुर में हुई शादी

1/5
गोरखपुर में हुई शादी

इसी साल टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने मंगलवार की देर रात गोरखपुर में दिव्‍या सिंह संग सात फेरे लिए. दिव्‍या बिहार के छपरा की रहने वाली हैं.

 

नाचते-गाते लेकर पहुंचे बारात

2/5
नाचते-गाते लेकर पहुंचे बारात

गोरखपुर के एक रिसॉर्ट में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे विवाह बंधन में बंध गए. मुकेश नाचते-गाते बारातियों के साथ घोड़ी पर सवार होकर पहुंचे. दिव्‍या और मुकेश ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और सात फेरे लिए लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए.

 

बिहार से निकली बारात

3/5
बिहार से निकली बारात

परिवार से जुड़े लोगों ने बताया कि मुकेश कुमार की बारात शाम तीन बजे बिहार के गोपालगंज में मौजूद घर से निकली थी. शाम को बारात गोरखपुर पहुंची. इसके बाद घोड़ी पर चढ़कर नाचते-गाते मुकेश बारात लेकर रिसॉर्ट पहुंचे. इसके बाद शादी की सारी रश्में हुईं.

 

हाथों में हाथ डाले आए नजर

4/5
हाथों में हाथ डाले आए नजर

मुकेश कुमार पत्नी दिव्या सिंह का हाथ में हाथ डाले नजर आए. दोनों ने हसंते-मुस्कुराते एक दूसरे के गले में वरमाला डाली और शादी के इस पवित्र बंधन में बंध गए.

 

रायपुर टी20 में टीम से जुड़ेंगे

5/5
रायपुर टी20 में टीम से जुड़ेंगे

मुकेश कुमार शादी के लिए ऑस्‍ट्रेलिया सिरीज से छुट्टी लेकर पहुंचे थे. भारतीय टीम ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है. मुकेश सीरीज के चौथे मैच में रायपुर में टीम से जुड़ेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़