Advertisement
trendingPhotos2476980
photoDetails1hindi

कलेजे की ठंडक छीन लेगी ये सीरीज, क्योंकि कुछ चीजों को एक्सप्लेन करना होता है मुश्किल...आखिर में बस निकलेगी चीख

Best Horror Web Series OTT:  कई बार कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो दिल-दिमाग और साइंस सबसे ऊपर होती हैं. लेकिन ये हादसे दिल और दिमाग पर इतना गहरा असल डालते हैं कि आप सोते-बैठते, उठते-जागते हमेशा बस एक ही बारे में सोचते रहते हैं. ऐसी ही आज हम आपको एक सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं. ये सीरीज देखने के बाद आपका दिमाग सन्न हो जाएगा और आप इस सीरीज में ऐसे खो जाएंगे कि हर पल बस एक ही एहसास होगा और वो है डर.

कौन सी है सीरीज?

1/5
कौन सी है सीरीज?

इस सीरीज की कहानी एक बोर्डिंग स्कूल से शुरू होती है. जहां पर स्कूल के बच्चों का रियूनियन है. सभी पुराने बैच के बच्चे आते हैं और मजाक मस्ती करते हैं. तभी अचानक हॉस्टल में ऐसी घटनाएं शुरू होने लगती हैं कि वो वहां मौजूद सभी लोगो के दिमाग पर हावी होने लगती है. दरअसल, इस सीरीज की कहानी को साल 2007 के बैच और 2002 के बैच से मिक्स करके अलग-अलग इंसीटेड पर बनाया गया है.

होने लगते हैं ऐसे इंसीडेंट

2/5
होने लगते हैं ऐसे इंसीडेंट

इस सीरीज का लीड हीरो इश्वाक सिंह है जिसने इसमें अधीराज का रोल प्ले किया है. जिसका सामना परेशान स्टूडेंट वेदांत से होता है. सीरीज में कुछ ऐसा होता है कि अतीत और वर्तमान के बीच की रेखा को धुंधली होने लगती है.

 

खतरनाक हादसे

3/5
खतरनाक हादसे

सीरीज की कहानी एक बच्चे की है जिसे खूब बुली किया जाता है. इसके बाद उस बच्चे को बड़ी ही क्रूरता से मार डाला जाता है. ये बच्चा बदला लेने लिए आता है जिसके बाद हॉस्टल में खतरनाक दिल दिलवा देने वाली घटनाएं शुरू हो जाती हैं.

 

बदल जाती हैं किस्मत

4/5
बदल जाती हैं किस्मत

स्कूल में ऐसी-ऐसी घटनाएं घटती हैं कि वहां रहने वाले बच्चों की किस्मत ही बदल जाती है. इस सीरीज में रसिका दुग्गल भी हैं. 

 

कहां देखें

5/5
कहां देखें

इस सीरीज का निर्देशन गौरव के चावला और अनन्या बैनर्जी ने किया है. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़