Advertisement
photoDetails1hindi

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने वाइफ संग शेयर की ऐसी रोमांटिक Photo, फैंस ने भी लुटाया ढेर सारा प्यार

Jasprit Bumrah And Sanjana Ganesan: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) फिलहाल टीम से बाहर चल रहे थे. वह  पिछले कुछ समय से पीठ की चोट से उबर रहे हैं, ऐसे में बुमराह अपने परिवार के साथ भी कुछ समय बिता रहे हैं. इस सब के बीच उन्होंने अपनी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जो काफी वायरल हो रही है. 

1/5

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ ये फोटो शेयर की है. बुमराह ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'तुम मेरे दिल की खुशी हो.'

2/5

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से मार्च 2021 में शादी की थी. संजना गणेशन एक फेमस स्पोर्ट्स एंकर हैं.

3/5

इन दोनों की मुलाकात पहली बार 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी. संजना उस समय खेल प्रजेंटेटर के तौर पर वर्ल्ड कप को कवर कर रही थी. दोनों ने दो साल बाद शादी करने का फैसला किया था. 

4/5

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस समय भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 30 टेस्ट, 72 वनडे और 60 टी20 मैच खेले हैं. वह इन मैचों में कुल 319 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. 

5/5

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट के चलते एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़