Advertisement
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: इंग्लैंड में मिली थी इस भारतीय खिलाड़ी को अपने सपनो की परी, कुछ मिनट में बनाया था शादी का प्लान

Cricketer's Love Story: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) आईपीएल 2022 से ही काफी सुर्खियों में हैं. वे हाल ही के सीजन में आईपीएल का खिताब जीतने वाले पहले भारतीय कोच बने थे. आशीष नेहरा के बारे में हर कोई जानता है, लेकिन उनकी लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. वे अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं. इस खबर में हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. 

1/5

आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने 2 अप्रैल 2009 को दिल्ली में गुजरात की रुश्मा (Rushma Nehra) से शादी की थी. रुश्मा (Rushma Nehra) एक आर्टिस्ट हैं. 

2/5

रुश्मा (Rushma Nehra) का जन्म 10 मई 1983 को गुजरात में हुआ था. साल 2002 में इंग्लैंड दौरे के दौरान ओवल में रुश्मा (Rushma Nehra) मैच देखने पहुंची थी, यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी.

3/5

आशीष नेहरा (Ashish Nehra) और रुश्मा नेहरा (Rushma Nehra) ने 7 साल तक चोरी छुपे एक-दूसरे को डेट किया था. आशीष नेहरा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सिर्फ 15 मिनट में शादी का प्लान बना था और एक हफ्ते के अंदर ही शादी हो गई थी.

4/5

आशीष नेहरा ने जब रुश्मा (Rushma Nehra) को शादी के लिए प्रपोज किया तब उन्हें ये मजाक लगा,  लेकिन जब नेहरा (Ashish Nehra) ने अगले दिन दोबारा यही सवाल पूछा तब उन्हें अंदाजा हुआ कि यह सच है और उन्होंने शादी के लिए हां कर दी थी.

5/5

उनकी शादी के ठीक 2 साल बाद भारत साल 2011 में वर्ल्ड कप चैंपियन बना था. आशीष नेहरा (Ashish Nehra) इस भारतीय टीम का हिस्सा थे. आशीष नेहरा और रुश्मा नेहरा के 2 बच्चे हैं. बेटी का नाम एरियाना नेहरा और बेटे का नाम आरुष नेहरा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़