Advertisement
photoDetails1hindi

Team India: तेलुगु एक्ट्रेस है इस भारतीय खिलाड़ी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, Photos देख आप भी हार जाएंगे दिल

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम के के युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.  वेंकटेश अपने तोबड़तोड़ खेल के लिए जाने जाते हैं. वह आईपीएल 2022 के दौराने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आए थे. इस दौरान वेंकटेश अय्यर का नाम एक साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस के साथ जुड़ा था. फैंस उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड तक भी बताते हैं.

1/5

युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का नाम आईपीएल 2022 के दौरान साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस प्रियंका जवालकर (Priyanka Jawalkar) के साथ जुड़ा था. इन दोनों की चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 

2/5

वैसे तो वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन उन्होंने जैसे ही तेलुगु एक्ट्रेस प्रियंका जवालकर की एक पोस्ट पर कमेंट किया था, तब यह कमेंट काफी वायरल हो गया था. प्रियंका जावलकर के रिप्लाई ने इनके रिश्ते को और हवा दे दी थी. 

3/5

29 साल की प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) आंध्र प्रदेश से हैं. प्रियंका जवालकर ने 2017 में एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म कला वरम आये थी. प्रियंका ने टैक्सीवाला, थिमारुसु और एसआर कल्याणमंडपम जैसी फिल्मों में भी काम किया.

4/5

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) की फोटो पर 'क्यूट' लिखा था. अय्यर के इस कमेंट पर प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) ने जवाब में लिखा,'कौन? तुम?'

5/5

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने टीम इंडिया के लिए 2 वनडे और 9 टी20 मैच खेल चुके हैं. उन्होंने इन वनडे मैच में 12 की औसत से 24 रन बनाए हैं. वहीं  9 टी20 में उन्होंने 33.25 की औसत से 133 रन बनाए हैं और 5 विकेट भी हासिल किए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़