Advertisement
photoDetails1hindi

Cristiano Ronaldo: सऊदी अरब में बसने जा रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, सामने आईं आलीशान सुइट की पहली Photos

Cristiano Ronaldo Residence in Saudi Arabia: दुनिया के सबसे महान फुटबॉलर्स में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब सऊदी अरब के क्लब की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. सऊदी अरब के क्लब अल नस्त्र ने उनके साथ हर साल 1800 करोड़ रुपये का करार किया है. इसी बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रियाद स्थित आलीशान घर की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

1/5

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पिछले हफ्ते सऊदी अरब के क्लब अल नासर में शामिल हुए थे. रोनाल्डो को इस क्लब से हर साल 1800 करोड़ रुपये मिलेंगे, जो उन्हें इतिहास में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला फुटबॉल खिलाड़ी बना देगा.

2/5

डेली मेल के मुताबिक, क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) फोर सीजन होटल के किंगडम सुइट में रहेंगे. ये सुइट दो मंजिल में फैला हुआ है, जहां से शहर काफी खूबसूरत नजारा दिखता है. 

3/5

फोर सीजन्स होटल का आलीशान सुइट कथित तौर पर 3000 फीट से अधिक कवर करता है और इसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये से अधिक है. इस सुइट की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

4/5

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) इस सुइट में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जॉर्जिना के साथ रहेंगे. सऊदी के नियम के अनुसार बिना शादी के एक ही घर में रहना गैरकानूनी है, लेकिन रोनाल्डो को ऐसा करने की इजाजत दी जाएगी. 

5/5

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और जॉर्जिना के दो बच्चे भी हैं. इसके अलावा क्रिस्टियानो रोनाल्डो के हले से ही 3 बच्चे भी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़