Advertisement
photoDetails1hindi

Suryakumar Yadav: मां-बाप से लेकर पत्नी के नाम तक, सूर्यकुमार यादव ने अपने शरीर पर गुदवा रखे हैं ऐसे Tattoo

Suryakumar Yadav Tattoos: कई खिलाड़ी टैटू बनवाने अपना पैशन और शौक बताते हैं. ऐसे ही हैं भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव जिनका पूरा शरीर टैटू से भरा पड़ा है. उन्होंने अपने माता-पिता की तस्वीर से लेकर पत्नी के नाम तक का टैटू गुदवाया हुआ है. उन्होंने बाजुओं पर, पैरों में, गर्दन में और कलाई तक पर टैटू गुदवाया है.

 

टैटू से भरा है शरीर

1/6
टैटू से भरा है शरीर

भारत के धुरंधर क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव का पूरा शरीर टैटू से भरा पड़ा है. उन्होंने प्यार, सम्मान से लेकर माता-पिता तक का टैटू गुदवाया है. एक हाथ तो उनका पूरा टैटू से भरा पड़ा है. 

सीख तक भी गुदवाई

2/6
सीख तक भी गुदवाई

सूर्यकुमार ने अपनी एक बाजू पर जहां 'Love' लिखवाया है तो वहीं, पैर पर एक सीख लिखवाई है- एक बार में एक कदम.

पत्नी का भी नाम

3/6
पत्नी का भी नाम

सूर्यकुमार यादव ने अपने एक कंधे पर मां-बाप की तस्वीर गुदवाई है. वह इससे बताने की कोशिश करते हैं कि अपने मां-बाप की वजह से ही वह सफल हुए हैं और कृतज्ञता जाहिर करते हैं. इसके अलावा सीने पर पत्नी का नाम देविशा गुदवाया है.

Maori का टैटू

4/6
Maori का टैटू

मुंबई के रहने वाले सूर्यकुमार ने सीने की एक तरफ Maori टैटू बनवाया है. इस पैटर्न के टैटू परंपरागत होते हैं जो परिवार की संस्कृति और निजी इतिहास को सम्मान के तौर पर गुदवाए जाते हैं. 

Respect और Pride का भी टैटू

5/6
Respect और Pride का भी टैटू

उन्होंने अपनी बाईं बाजू पर सम्मान और गर्व (Respect, Pride) भी गुदवाया हुआ है.

जबर्दस्त है शौक

6/6
जबर्दस्त है शौक

इसी से पता चलता है कि सूर्यकुमार यादव को टैटू बनवाने का काफी शौक है. वह फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं और टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारियों में जुटे हैं. इस बल्लेबाज से काफी उम्मीदें भी हैं. भारत टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़