Advertisement
photoDetails1hindi

Smartphone के साथ जरूर रखें ये 5 सस्ते गैजेट्स, एक्सपीरियंस हो जाएगा सबसे बेहतर

Smartphone Gadgets: अगर आप अपने स्मार्टफोन को लेकर लंबे सफर में जाते हैं तो आपको कुछ चीजों का ध्यान रखना चाहिए और अपने साथ कुछ जरूरी गैजेट्स रखना चाहिए क्योंकि इन गैजेट्स की बदौलत आपका सफर काफी आसान हो जाता है.

1/5

अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो अपने साथ एक डिटैचेबल फ्लैश जरूर रखें जो आपके स्मार्टफोन में फिक्स हो जाता है और जरूरत पड़ने पर आप इसे इस्तेमाल करके फोटोग्राफी को बेहतरीन बना सकते हैं.

2/5

अगर आप सफर पर जा रहे हैं तो जाहिर सी बात है आपको ज्यादा देर किसी जगह पर रोक करने को नहीं मिलता है ऐसे में आप अपने साथ एक फास्ट चार्जर जरूर रखें जिसकी बदौलत आप 5 से 10 मिनट में ही अपने स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर सकते हैं.

3/5

सफर के दौरान अपने साथ कम से कम 10000 एमएएच की बैटरी वाला एक पावर बैंक जरूर रखें जिससे आप अपने स्मार्टफोन को आसानी से जरूरत पड़ने पर एक से दो बार चार्ज कर सकते हैं.

4/5

अगर आप सफर पर जा रहे हैं तो वायरलेस Earbuds रखना ना भूलें क्योंकि आप अगर स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो म्यूजिक के लिए इन्हें यूज करने पर आप काफी बैटरी बचा सकते हैं और इनमें ऑडियो क्वालिटी भी काफी बेहतर होती है.

 

5/5

अपने साथ एक सोलर पावर चार्जर जरूरत है जिससे अगर आपको रास्ते में कोई पावर सोर्स ना मिले तो आप इसकी बदौलत धूप का इस्तेमाल करके अपने स्मार्टफोन समेत अन्य डिवाइसेज को चार्ज कर सकें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़