Advertisement
photoDetails1hindi

Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी की बेटी से निकाह करने जा रहा PAK टीम का ये खिलाड़ी, तारीख भी हुई पक्की

Shaheen Shah Afridi Marriage: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी जल्द ही निकाह करने जा रहे हैं. शाहीन अफरीदी का निकाह पूर्व स्टार क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी अक्सा अफरीदी से होगा. इन दोनों की शादी की तारीख भी सामने आ गई है. आपको बता दें कि  अक्सा अफरीदी की सबसे बड़ी बेटी हैं. 

1/5

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) 3 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शाहीन ने 2 साल पहले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा (Ansha Afridi) से सगाई की थी. 

2/5

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक्सप्रेस न्यूज से बात करते हुए कहा की उनकी बेटी अक्सा और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी निकाह करेंगे. यह समारोह कराची में होगा, जबकि रिसेप्शन की तारीख अभी तय नहीं है. 

3/5

शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान के सभी फॉर्मेट में काफी अहम तेज गेंदबाज हैं. उन्होंने पाकिस्तान की ओर से अभी तक 25 टेस्ट, 32 वनडे और 47 टी20 मैच खेले हैं. टेस्ट में उनके नाम 99 विकेट, वनडे में 62 विकेट और टी20 में 58 विकेट दर्ज हैं. 

4/5

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के अलावा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) भी शादी करने जा रहे हैं. 

5/5

हारिस रऊफ (Haris Rauf) इसी महीने की 26 तारीख को अपनी क्लासमेट के साथ शादी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हारिस के घर पर शादी की रस्में शुरू भी हो गई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़