Advertisement
photoDetails1hindi

Sam Curran: सैम करेन की गर्लफ्रेंड नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम, साथ में बैठकर देखा IPL Mini Auction; Photos

Sam Curran Girlfriend Isabella Symonds Willmott: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर सैम करेन (Sam Curran) मिनी ऑक्शन के बाद आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. सैम करेन (Sam Curran) फ्रेंचाइजी ने 18.50 करोड़ रुपये की बोली लगाकर खरीद है. सैम करेन (Sam Curran) खेल के साथ-साथ अपनी लव-लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनकी  गर्लफ्रेंड बेहद खूबसूरत हैं. 

1/5

स्टार ऑलराउंडर सैम करेन (Sam Curran) की  गर्लफ्रेंड का नाम  इसाबेला साइमंड्स विलमॉट (Isabella Symonds Willmott) है. 24 साल की इसाबेला साइमंड्स विलमॉट भी लंदन की ही रहने वाली हैं. 

2/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैम करेन (Sam Curran) और इसाबेला साइमंड्स विलमॉट (Isabella Symonds Willmott) करीब 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों अपनी फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर भी काफी छाए रहते हैं. 

3/5

सैम करेन (Sam Curran) ने आईपीएल 2023 के लिए हुआ ऑक्शन अपनी गर्लफ्रेंड से साथ ही देखा था. इस बात का खुलासा सैम करेन (Sam Curran) ने ऑक्शन के बाद एक इंटरव्यू में किया. 

4/5

इसाबेला साइमंड्स विलमॉट (Isabella Symonds Willmott) ने इंग्लैंड के एक्सटर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. वह जानवरों के लिए काम करने वाली कई संस्थाओं से जुड़ी हैं. सैम करेन की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर भी हैं और वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें डालती हैं. जो काफी सुर्खियां भी बटोरती हैं. 

5/5

इसाबेला साइमंड्स विलमॉट (Isabella Symonds Willmott) आईपीएल में भी सैम करेन (Sam Curran) को स्पोर्ट करती देखी जा चुकी हैं. इन कपल को घूमने-फिरने का बहुत शौक है. वह कई दौरों पर साथ में दिखाई देते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़