Advertisement
trendingPhotos2112375
photoDetails1hindi

Sachin Tendulkar: सचिन भी बोले.. वाह ताज! पत्नी अंजलि संग ताजमहल का दीदार करने पहुंचे तो फैंस ने घेरा

Sachin Tendulkar in Taj Mahal: भारतीय क्रिकेट और दुनिया के महानतम क्रिकेटर्स में से एक सचिन तेंदुलकर पत्नी संग आगरा स्थित ताजमहल का दीदार करने पहुंचे. उन्होंने ताजमहल घूमा और इस दौरान वह फैंस से घिरे हुए भी नजर आए. उनकी कई सारी फोटोज सामने आई हैं.

ताजमहल पहुंचे सचिन

1/6
ताजमहल पहुंचे सचिन

भारतीय क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर आगरा में ताजमहल घूमते नजर आए. इस दौरान सचिन को देखने के लिए भारी संख्या में फैंस इक्ट्ठा हो गए. दूर से ही फैंस उनकी एक तस्वीर अपने कैमरे में कैद करने को बेताब नजर आए.

 

पत्नी भी थीं साथ

2/6
पत्नी भी थीं साथ

सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजलि संग ताजमहल का दीदार करते नजर आए. सचिन तेंदुलकर ने इस दौरान अपनी पत्नी संग फोटो शूट भी कराया. वह अपने बॉडीगार्ड्स के साथ थे. मास्टर ब्लास्टर से मिलने के लिए फैंस की भारी भीड़ थी लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें करीब आने की इजाजत नहीं दी.

 

एक झलक पाने को बेताब दिखे फैंस

3/6
एक झलक पाने को बेताब दिखे फैंस

ये तो जग जाहिर है कि सचिन तेंदुलकर को लेकर लोगों में क्या दीवानगी है. फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. ताजमहल में भी यही नजारा देखने को मिला. भारी संख्या में लोग उनके आस पास नजर आए और अपने हीरो को देखने के लिए उत्सुक दिखे.

फोटोशूट भी करवाया

4/6
फोटोशूट भी करवाया

ताजमहल घूमने के दौरान तेंदुलकर ने फोटोशूट भी करवाया. उनके कई वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह फोटोज खिंचवाते नजर आ रहे हैं.

इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन हैं नाम

5/6
इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन हैं नाम

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन हैं. उन्होंने 34357 रन अपने इंटरनेशनल करियर के दौरान बनाए. वह दुनिया के 100 इंटरनेशनल शतक जड़ने वाले इकलौते बल्लेबाज भी हैं. 

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तेंदुलकर

6/6
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह भारतीय क्रिकेट टीम का कोई भी बड़ा मैच देखना मिस नहीं करते हैं. चाहे कोई ICC टूर्नामेंट हो या फिर कोई बड़ी सीरीज. सोशल मीडिया के माध्यम से वह भारतीय खिलाड़ियों और टीम, दोनों का ही मनोबल बढ़ाते नजर आते हैं. कई बड़े टीम इंडिया के मैचों में वह मैदान पर स्टैंड्स में भी नजर आते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़