Advertisement
trendingPhotos1522908
photoDetails1hindi

Rohit Sharma:भारत-श्रीलंका मैच के बीच रोहित शर्मा के घर पसरा मातम, साथ छोड़ गया उनका सबसे करीबी सदस्य

India Vs Sri Lanka 1st ODI: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा संभाल रहे हैं. इस सीरीज की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा को एक बड़ा झटका लगा. उनके घर का एक करीबी सदस्य कल (9 जनवरी) दुनिया को अलविदा कह गया. इस बात की जानकारी उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी. 

1/5

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पैट डॉग की मृत्यु हो गई है. उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. 

2/5

रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपने पैट डॉग की कई सारी फोटोज ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया. 

3/5

इन फोटोज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के साथ साथ उनकी बेटी को भी पैट डॉग के साथ देखा जा सकता है. 

4/5

रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'कल का दिन अब तक हमारे जीवन का सबसे कठिन दिन था. हमने अपने जीवन के प्यार को अलविदा कह दिया. आप अब तक के सबसे अच्छे फर बेबी रहे हैं. मेरा पहला प्यार, मेरा पहला बच्चा, अब तक का सबसे कोमल फर बॉल. जब तक हम फिर ने नहीं मिलते तबतक हमारी जिंदगी में हमेशा थोड़ा कम जादू होगा.'

5/5

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में 83 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपना अर्धशतक अपने पैट डॉग को समर्पित करते हुए आसमान की तरफ भी देखा, वह इस समय काफी इमोशनल भी नजर आए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़