Advertisement
trendingPhotos1402700
photoDetails1hindi

Ravindra Jadeja: वाइफ है पॉलिटिशियन, ससुर बड़े बिजनेसमैन; इस तरह से शुरू हुई थी रवींद्र जडेजा की लव स्टोरी

Ravindra Jadeja Wife Reeva Solanki: भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. उनकी वाइफ रीवा सोलंकी दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. वहीं, उनके ससुर बड़े बिजनेसमैन हैं. जडेजा ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. वह भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में हिट हैं. 

1/5

रीवा सोलंकी ने राजकोट के आत्मिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की. वह पढ़ने में बहुत ही होशियार थीं. उन्होंने UPSC की तैयारी भी की थी. 

2/5

रवींद्र जडेजा की बहन नैना की रीवा सोलंकी बहुत ही अच्छी दोस्त हैं. एक पार्टी में उन्होंने ही जडेजा की मुलाकात रीवा सोलंकी से करवाई थी. इसके बाद जडेजा-रीवा का प्यार परवान चढ़ने लगा. साल 2017 में दोनों बेटी निध्याना के माता-पिता बने. बेटी को दोनों ही सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. 

3/5

रवींद्र जडेजा की वाइफ रीवा सोलंकी का जन्म 1990 में हुआ था. रीवा सोलंकी के पिता जी हरदेव सिंह सोलंकी व्यापारी हैं. उनके पिता के दो निजी स्कूल और एक होटल भी है. रीवा सोलंकी खुद 2019 में BJP से जुड़ी थीं. वह करणी सेना में महिला विंग की प्रमुख भी रह चुकी हैं.

4/5

रीवा माता पिता की इकलौती बेटी हैं. जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी. जडेजा को शादी से पहले ही उनके ससुर ने करीब 1 करोड़ की ऑडी क्यू 7 कार गिफ्ट की थी. दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी. 

5/5

रवींद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह अक्षर पटेल को शामिल किया है. जडेजा ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. वह कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर प्लेयर हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़