Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स ने अचानक इस खतरनाक दिग्गज को बनाया अपना कोच, जिता देगा IPL की दूसरी ट्रॉफी!

Rajasthan Royals: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन सीजन के विजेता राजस्थान रॉयल्स ने सोमवार को घोषणा की है कि कुमार संगकारा क्रिकेट निदेशक और मुख्य कोच की दोहरी भूमिका में बने रहेंगे और टूर्नामेंट के 2023 सीजन के लिए ट्रेवर पेनी द्वारा सहायता प्रदान की गई.

1/5

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन सीजन के विजेता राजस्थान रॉयल्स ने सोमवार को घोषणा की है कि कुमार संगकारा क्रिकेट निदेशक और मुख्य कोच की दोहरी भूमिका में बने रहेंगे और टूर्नामेंट के 2023 सीजन के लिए ट्रेवर पेनी द्वारा सहायता प्रदान की गई.

2/5

कुमार संगकारा के पूर्व राष्ट्रीय साथी, श्रीलंकाई गेंदबाजी दिग्गज लसिथ मलिंगा भी फ्रेंचाइजी के साथ तेज गेंदबाजी कोच के रूप में बने हुए हैं, जुबिन भरूचा के साथ रणनीति, विकास और प्रदर्शन निदेशक, जाइल्स लिंडसे एनालिटिक्स एंड टेक्नोलॉजी के प्रमुख के रूप में, सिद्धार्थ लाहिड़ी सहायक कोच के रूप में और दिशांत याग्निक फील्डिंग कोच के रूप में अपनी सेवा प्रदान करेंगे.

3/5

आईपीएल 2022 के उपविजेता ने मोन ब्रोकमैन को अपने मानसिक प्रदर्शन कोच और नील बैरी को सहायक फिजियो के रूप में भी शामिल किया है. ब्रोकमैन, जो पहले विभिन्न ओलंपिक खेलों के एथलीटों के साथ काम कर चुके हैं, मानसिक कंडीशनिंग में सहायता करने के लिए टीम में शामिल होते हैं और खिलाड़ियों को दबाव की स्थितियों में निर्णय लेने में मदद करते हैं.

4/5

इस बीच, बैरी ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की पार्टनर फ्रैंचाइजी बारबाडोस रॉयल्स की सेवा की है और आईपीएल सीजन के दौरान जॉन ग्लॉस्टर की सहायता करेंगे. संजू सैमसन के नेतृत्व वाली टीम ने जॉन ग्लॉस्टर (हेड फिजियो), डॉ. रॉब यंग (टीम डॉक्टर) और एटी राजमणि प्रभु (स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच) की सेवाओं को भी बरकरार रखा है.

5/5

राजस्थान रॉयल्स अपना आईपीएल 2023 अभियान 2 अप्रैल को हैदराबाद में 2016 आईपीएल विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुरू करेगी, मैच दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा.  

(Source - IANS)

ट्रेन्डिंग फोटोज़