Advertisement
photoDetails1hindi

Virat Kohli से लेकर Jasprit Bumrah तक, इन भारतीय क्रिकेटर्स ने की अपने से बड़ी उम्र की लड़की से शादी

नई दिल्ली: कहा जाता है कि 'इश्क़ पर ज़ोर नहीं है ये वो आतिश 'ग़ालिब', कि लगाए न लगे और बुझाए न बने' यही वजह है कोई इंसान जब मोहब्बत करता है तो उम्र की परवाह नहीं करता. टीम इंडिया के क्रिकेटर्स भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. आइए नजर डालते हैं उन 6 भारतीय क्रिकेटर्स पर जो अपनी वाइस से उम्र में छोटे हैं.

सुरेश रैना

1/6
सुरेश रैना

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 3 अप्रैल 2015 को प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) से शादी कर ली थी. प्रियंका का जन्म 18 जून 1986 को हुआ था, वहीं रैना 27 नवंबर 1986 को पैदा हुए थे. इस हिसाब से दोनों की उम्र में 5 महीने और 9 दिनों का फासला है.

विराट कोहली

2/6
विराट कोहली

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली ने साल 2017 में बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी कर ली थी. विराट अनुष्का से करीब 6 महीने छोटे हैं.

सचिन तेंदुलकर

3/6
सचिन तेंदुलकर

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने साल 1995 में अंजलि मेहता (Anjali Mehta) से शादी कर थी जो मास्टर ब्लास्टर से 6 साल बड़ी हैं.

शिखर धवन

4/6
शिखर धवन

टीम इंडिया के 'गब्बर' शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) ने साल 2009 में सगाई की और फिर 2012 में हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. आयशा तब ऑस्ट्रेलिया में रहती थीं और तलाकशुदा थीं. इन दोनों के बीच करीब 10 साल का फासला है. इतना ही नहीं आयशा की सबसे बड़ी बेटी से धवन सिर्फ 15 साल बड़े हैं.

हार्दिक पांड्या

5/6
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 में सर्बिया की नागरिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेकोविच (Natasa Stankovic) के साथ शादी कर ली थी. नताशा हार्दिक से 1 साल 7 महीने बड़ी हैं.

जसप्रीत बुमराह

6/6
जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च 2021 को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी की थी. बुमराह संजना से 2 साल और 7 महीने छोटे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़