Advertisement
photoDetails1hindi

Cricketers Romance: Shikhar Dhawan से पहले इन क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज के साथ किया है रोमांस, हैरान करेंगी तस्वीरें

Cricketers Romance In Bollywood: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जल्द ही फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में वो सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगे. आपको जानकर हैरानी होगी कि शिखर से पहले भी टीम इंडिया के कई खिलाड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस खबर में हम आपको ऐसे ही कुछ भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो टॉप एक्ट्रेसेज के साथ फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

1/5

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'डबल एक्स एल' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने खुद धवन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. 

2/5

अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने 2003 की फिल्म 'खेल' (Khel) में काम कर चुके हैं. इस फिल्म में उन्होंने सेलिना जेटली के साथ रोमांस किया था. अजय जडेजा (Ajay Jadeja) टीम इंडिया के लिए 15 टेस्ट मैच और 196 वनडे मैच खेल चुके हैं. 

3/5

टीम इंडिया के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने मराठी फिल्म 'स्वाली प्रेमाची' में एक लवर बॉय का किरदार निभाया था. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) इसके अलावा एक और मराठी फिल्म में नजर आ चुके हैं. 

4/5

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर सलीम दुरानी (Salim Durani) 'चरित्र' फिल्म में दिखाई दे चुके हैं. सलीम दुरानी (Salim Durani) बॉलीवुड एक्ट्रेस परवीन बाबी (Parveen Babi) के काफी करीबी माने जाते थे. 

5/5

भारतीय क्रिकेट का जाना पहचाना नाम संदीप पाटिल (Sandeep Patil) भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. संदीप पाटिल (Sandeep Patil) ने साल 1985 में पूनम ढिल्लों के साथ 'कभी अजनबी थे' में काम किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़