Advertisement
trendingPhotos1414987
photoDetails1hindi

IND vs SA: के खिलाफ भारत को जीत दिलाएंगे ये 5 घातक प्लेयर्स! कप्तान Rohit Sharma के बनेंगे हथियार

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 30 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सेमीफाइनल की तरफ अपने कदम बढ़ाना चाहेगी. टीम इंडिया के पास 5 ऐसे प्लेयर्स हैं, जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच जिता सकते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

1/5

अर्शदीप सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की है और काफी किफायती भी साबित हुए हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ तीन विकेट हासिल किए थे. वहीं, नीदरलैंड्स के खिलाफ 2 विकेट चटकाए. 

2/5

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने 82 रनों की पारी खेली थी. वहीं, नीदरलैंड्स के खिलाफ उन्होंने 62 रन बनाए. ऐसे में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वह टीम इंडिया को जीत दिला सकते हैं. 

3/5

मोहम्मद शमी के पास ऑस्ट्रेलिया में खेलने काफी अनुभव है. वह पारी की शुरुआत में बहुत ही खतरनाक नजर आते हैं. उनकी मौजूदगी ही विरोधी बल्लेबाजों में खौफ भरने का काम करती है.

 

4/5

सूर्यकुमार यादव साल 2022 में टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्हें भारत का एबी डिविलियर्स कहा जाता है. 

5/5

रविचंद्रन अश्विन अपनी जादुई गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर हैं. उनकी कैरम बॉल को समझना इतना आसान नहीं है. टी20 क्रिकेट में उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़