Advertisement
photoDetails1rajasthan

Horoscope Today: सिंह-कन्या वाले रहें खास सतर्क, वृश्चिक वाले करेंगे रोमांस, जानें अपना राशिफल

Jodhpur: हर दिन इंसान मेहनत करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करता है लेकिन कई बार ग्रह-दशा ठीक न होने की वजह से वह वो काम भी कर बैठता है, जो उसे नहीं करने चाहिए. कहते हैं कि अगर आप अपने राशिफल के अनुरूप अपने कामों और दिन की लिस्ट बनाते हैं तो परिणाम सकारात्मक मिल सकते हैं.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

घर के किसी काम से थोड़े समय के लिए पढ़ाई बाधित रहेगी. यदि आप अभी कॉलेज में है तो आज अपने गुरुजनों के साथ अच्छे से पेश आये अन्यथा बाद में पछताना पड़ सकता है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

शादीशुदा लोग अपने लिए ठोस निर्णय लेंगे और इसमें उनके पार्टनर की भूमिका अहम रहेगी. आप दोनों मिलकर घर में नन्हा मेहमान लाने का निर्णय भी ले सकते है. विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को अपने मित्र से अच्छा रिश्ता मिल सकता है.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

नौकरी करते हैं तो उसमे थोड़ा आराम मिलेगा और आप अपना ज्यादातर समय अपनी रुचि के कार्यों को दे पाएंगे. इस दौरान आपके मन में अपना कुछ नया करने का विचार भी आ सकता है, जो भविष्य की दृष्टि से लाभदायक सिद्ध होगा.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

विद्यार्थियों को आज के दिन संभल कर रहने की आवश्यकता है क्योंकि मित्र आपके सरल स्वभाव का लाभ उठाने का प्रयास करेंगे. व्यापारियों के लिए आज का दिन ऊंच-नीच वाला रहेगा.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

परिवार के लोगों को और अच्छे से जानने और समझने का अवसर प्राप्त होगा और सभी के बीच आपसी प्रेम भी बढ़ेगा. आर्थिक दृष्टि से भी आज का दिन शुभ रहेगा.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

यदि आप कॉलेज में हैं और किसी चीज़ में मेहनत की है तो उसका क्रेडिट आपके मित्र लेने की कोशिश कर सकते हैं. ऐसे में पहले से ही इस बात को लेकर सावधान रहे.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

मानसिक रूप से किसी बात की चिंता सताएगी. यदि आपके मन में कोई बात है और किसी से साझा नहीं कर पा रहे हैं तो ऐसी स्थिति में तनाव और बढ़ जाएगा. इसलिये मन की बात को किसी अपने के साथ अवश्य साझा करें.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

विवाहित लोगों की अपने जीवनसाथी के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी और दोनों कही आसपास घूमने जाने का भी प्लान करेंगे लेकिन उसमें कुछ अड़चनें आ सकती है. यदि प्रेम संबंध में है तो आपको अपने पार्टनर के ऊपर शक होगा और आप उन पर नज़र बनाए रखेंगे.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

दिन की शुरुआत में कुछ बातों को लेकर भाई या बहन से अनबन तो जरूर होगी लेकिन बाद में कुछ ऐसा घटित होगा, जो रिश्तों को मजबूत बनाएगी. ऐसे में सभी के साथ मैत्रीपूर्ण सहयोग काम आएगा.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

कारोबारियों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा और मनचाहे परिणाम मिलेंगे. आप अपने व्यवसाय को लेकर कुछ ऐसे निर्णय ले सकते है जो भविष्य की दृष्टि से मंगलकारी रहेंगे.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

स्कूल में है तो किसी कारणवश माता-पिता आपसे नाराज़ हो सकते है और आपकी पढ़ाई को लेकर ठोस निर्णय भी लिया जा सकता है.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

आज का दिन पारिवारिक रिश्तों को मजबूती देने के लिए अनुकूल है. यदि किसी सदस्य के साथ रिश्तों में कड़वाहट चल रही है या रिश्ता अच्छा नहीं है तो उनसे बातचीत करें.