Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs BAN: इन 5 प्लेयर्स से थर-थर कांप रहा बांग्लादेश! भारत को मैच जिता सेमीफाइनल की सीट करेंगे पक्की

India vs Bangladesh: भारतीय टीम को 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलना है. टीम इंडिया के लिए ये करो या मरो वाला मुकाबला है. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सेमीफाइनल का दरवाजा खोल सकती है. भारत के पास पांच ऐसे प्लेयर्स हैं, जो टीम इंडिया को मैच में जीत दिला सकते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

1/5

सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने नीदरलैंड्स और साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार हाफ सेंचुरी लगाईं. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को धराशाई कर सके. उन्हें भारत का एबी डिविलियर्स कहा जाता है. 

2/5

विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर्स में होती है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं. एशिया कप 2022 के बाद से ही वह अपनी पुरानी लय में लौट आए हैं. ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम को जीत दिला सकते हैं. 

3/5

भुवनेश्वर कुमार ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कमाल की गेंदबाजी की है. उन्होंने पारी की शुरुआत बहुत ही सधी हुई बॉलिंग की, जिससे दूसरे बॉलर्स को विकेट हासिल करने में आसानी हुई है. वह भारत की तरफ से टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज हैं. 

 

4/5

हार्दिक पांड्या कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर प्लेयर हैं. वह कप्तान रोहित शर्मा के तुरूप के इक्के हैं. जब भी कप्तान को विकेट की आवश्यकता होती है. वह हार्दिक पांड्या का नंबर घुमा देते हैं.

 

5/5

अर्शदीप सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने तीन मैचों में 7 विकेट हासिल किए हैं और वह काफी किफायती साबित हुए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़