Advertisement
photoDetails1rajasthan

बाहों में बाहें डाले यूं अतहर- महरीन ने सेलिब्रेट की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, काला चश्मा पहन दिए पोज

आईएएस अफसर अतहर आमिर खान और डॉ महरीन काजी ने 1 नवंबर को अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है, जिसकी फोटोज सोशम मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आप भी देखें इस खास दिन ये प्यारी तस्वीरें. 

रिश्तेदारों ने भेजे केक

1/6
रिश्तेदारों ने भेजे केक

आईएएस अफसर अतहर आमिर और डॉ महरीन काजी के रिश्तेदारों और दोस्तों ने दोनों के लिए केक और बधाईयां भेजी हैं, जिसकी फोटोज भी कपल ने इंस्टा पर शेयर की हैं. 

अतहर-महरीन ने लिखा प्यार भरा मैसेज

2/6
अतहर-महरीन ने लिखा प्यार भरा मैसेज

तस्वीरों में कपल बेहद ही खूबसूरत पोज दे रहे हैं. इसी के साथ अतहर ने एक फोटो शेयर करते हुए कश्मीर की कली महरीन के लिए लिखा कि आपने मेरे जीवन को सुंदर और धन्य बना दिया है, आई लव यू महरीन.  वहीं, महरीन ने लिखा हाय हसबैंड अतहर आमिर खान यह कहते हुए बहुत अच्छा लग रहा है, मैं इसे एक बार और कहने वाली हूं हाय पति...  

1 अक्टूबर को हुआ निकाह

3/6
1 अक्टूबर को हुआ निकाह

आईएएस अफसर अतहर आमिर और डॉ महरीन काजी इसी साल 1 अक्टूबर को निकाह किया था. इसी के बाद से दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं और हर बार कपल एक नए लुक में नजर आता हैं. 

फोटोज से भरा सोशल मीडिया

4/6
फोटोज से भरा सोशल मीडिया

बता दें कि अतहर की बेगम महरीन काजी पेशे से डॉक्टर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी के चलते वह आए दिन नई-नई फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

फैंस ने लुटाया प्यार

5/6
फैंस ने लुटाया प्यार

अब तक फोटोज पर 32 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. इसी के साथ एक दर्शक ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये कपल कश्मीर की तरह खूबसूरत है. दूसरे ने लिखा कि खुदा आप दोनों को हमेशा खुश रखें आमीन....

फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी

6/6
फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी

हैंडसम आईएएस अफसर अतहर आमिर खान और डॉ महरीन काजी की शादी को 1 नवंबर को एक महीना पूरा हो गया. इसी के चलते कपल ने अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी मनाई है और उसी खास लम्हें की कुछ फोटोज सांझा की हैं.