Advertisement
trendingPhotos2139621
photoDetails1hindi

WPL 2024: गुजरात पर 25 रन से जीत के साथ टॉप पर दिल्ली, 4 मैचों के बाद भी नहीं खुला मूनी की टीम का खाता

WPL 2024: विमेंस प्रीमियर लीग के 10वें  मैच में गुजरात जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स का सामना हुआ. इस मैच में दिल्ली कैपिटल ने 25 रन से जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में टॉप स्थान हासिल कर लिया है. वहीं, गुजरात जायंट्स की इस सीजन की यह लगातार चौथी हार है.

 

जेस जोनासेन बनीं प्लेयर ऑफ द मैच

1/5
जेस जोनासेन बनीं प्लेयर ऑफ द मैच

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेयर जेस जोनासेन को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया. उन्होंने बल्ले से 7 गेंद में एक छक्के की मदद से 11 रन बनाए. वहीं, गेंदबाजी करते हुए उन्होंने चार ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट झटके.

टॉप पर दिल्ली

2/5
टॉप पर दिल्ली

इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. दिल्ली की यह लगातार तीसरी जीत है. वहीं, गुजरात जायंट्स की टीम इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है और चार माचो में हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली कैपिटल्स के 4 मैचो में तीन जीत के साथ 6 अंक हो गए हैं. मुंबई इंडियंस के भी चार मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक है. मुंबई दूसरे पायदान पर है. यूपी वॉरियर्स की टीम 4 मैचों में दो जीत और दो हार के साथ तीसरे पायदान पर है. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम भी 4 मैचो में दो जीत और दो हर के साथ चौथे पायदान पर है.

 

गुजरात की फ्लॉप बल्लेबाजी

3/5
गुजरात की फ्लॉप बल्लेबाजी

टारगेट का पीछा करते हुए गुजरात जायंट्स की टीम की शुरुआत खराब रही. खराब शुरुआत के बाद टीम अंत तक उभर नहीं सकी और 138 रन पर ऑलआउट हो गई. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन एशले गार्डनर ने बनाए. उन्होंने 40 रन की पारी खेली. इसके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज अच्छी पारी नहीं खेल सका, जिसका नतीजा हुआ कि टीम को हार झेलनी पड़ी. दिल्ली कैपिटल्स के लिए के जेस जोनसेन और राधा यादव ने तीन-तीन विकेट लिए. वहीं, शिखा पांडे और अरुंधती रेड्डी को एक-एक सफलता मिली.

 

मेग लेनिंग ने खेली शानदार पारी

4/5
मेग लेनिंग ने खेली शानदार पारी

दिल्ली की कप्तान मेग लेनिंग ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 55 रन बनाए. उन्होंने 41 गेंद का सामना करते हुए 6 चौके और एक छक्का जड़ा. वहीं एलिस केप्सी ने 17 गेंद में 27 रन की पारी खेली. उन्होंने 5 चौके जड़े. एनाबेल सदरलैंड ने 12 गेंद में 20 रन बनाए, जबकि 8 गेंदों में 14 रन बनाकर शिखा पांडे नाबाद रहीं. गुजरात जायंट्स के लिए मेघना सिंह ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए. वहीं, एशले गार्डनर को दो विकेट मिले. तनुजा कंवर और मन्नत कश्यप को एक-एक सफलता मिली.

 

ऐसा रहा मैच

5/5
ऐसा रहा मैच

टॉस जीतकर इस मैच में गुजरात जायंट्स ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 163 रन 8 विकेट के नुकसान पर बनाए. जवाब में गुजरात जायंट्स की टीम पूरे ओवर खेलकर सिर्फ 138 रन तक ही पहुंच सकी और 25 रन से इस मुकाबले को हार गई.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़