Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज के दिन इन राशियों के हाथ लगेगी सफलता, भगवान शिव का मिलेगा साथ

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 4 मार्च 2024 सोमवार के दिन किस राशि का दिन कितना खास और सामान्य रहेगा आइए जानते हैं. जानें सभी राशियों का भविष्यफल. 

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा. साथ ही मेहनत का फल मिलेगा, जिससे जीवन में काम करने को लेकर प्रोतसाहन मिलेगा. आज का दिन विवादों को सुलझाने का काम करें और नौकरी पर फोकस करें. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन सामान्य रहेगा. अचानक से यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और साथ ही पार्टनर के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी. काम को लेकर किसी पर भरोसा न करें. स्थिति बिगड़ सकती है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. दोस्तों का साथ मिलेगा और साथ ही मतभेद भी हो सकता है. काम को लेकर जिम्मेदारियां बढ़ेगी. धन को लेकर परेशानी हो सकती है. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है. बिजनेस कर रहे लोगों को धन लाभ होगा, लेकिन लेनदेन को लेकर खास बातों का ध्यान रखें और समय से काम करें. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. खुद को गलतफमियों से दूर रखें और किसी पर अंधा विश्वास न करें, भरोस टूट सकता है. कानूनी मामलों में लाभ होगा, साथ ही ऑफिस में साथियों ते साथ काम करेंगे. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन आपका सामान्य रहेगा. आर्थिक मामलों में ध्यान देने की जरूरत है. खुद को नई उपलब्धियों को लेकर सामान्य रहने की जरूरत है. निवेश को लेकर विकल्पों पर नजर रखें.

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. काम को लेकर ध्यान दें और जिम्मेदारी के काम करे. कानूनी मामलों में हानि हो सकती है. साथ ही लापरवाही न बरतें, निवेश पर खास ध्यान दें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए चुनौतियों से भरा रहेगा. खुद पर संयम रखने की खास आवश्यकता है. निवेश को लेकर नए अवसर मिलेंगे और साथ ही धन लाभ होगा. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. खूद पर भरोसा रखकर सभी काम करें और साथ ही लेनदेन के मामले में सावधान रहें. जल्दबाजी में लिए गए फैसले से नुकसान का सामना करेगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपका सामान्य रहेगा. खुद पर भरोसा रखें और साथ ही सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. काम को लेकर यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और साथ ही परिवार में विवाद सुलझेंगे. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन शुभ रहेगा औरस साथ ही नए प्रोजेक्ट मिलेगा, जिससे घर और काम को लेकर वातावरण अच्छा होगा. मन शांत रहेगा. रिश्तों में मिठास आएगी और साथ ही सफलता हासिल होगी.

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. धन के मामले में सावधान रहे. किसी से अन बन होने के संकेत हैं. रिश्तों में मजबूती आएगी.