Advertisement
photoDetails1hindi

Women's Cricket: करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती है ये महिला क्रिकेटर, हॉटनेस देखकर आप भी हो जाएंगे महदोश

Sarah Glenn: इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम (England Women's Cricket Team) की मेंबर सारा ग्लेन (Sarah Glenn) अपने शानदार खेल के लिए ही नहीं बल्कि खूबसूरती के लिए भी अक्सर फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं. आइए हम आपको इस हसीना से रूबरू कराते हैं.

1/5

क्रिकेटर सारा ग्लेन (Sarah Glenn) का जन्म 27 अगस्त 1999 को इंग्लैंड (England) के शहर डरबी (Derby) में हुआ था. वो अभी महज 23 साल की हैं लेकिन उन्होंने छोटी उम्र में काफी शोहरत हासिल कर ली हैं. 

2/5

सारा ग्लेन (Sarah Glenn) की फैमली के कई मेंबर्स क्रिकेट से जुड़े रहे. उनकी बहन हाना ग्लेन (Hannah Glenn) ने 2008 से लेकर 2011 तक डरबीशायर टीम के लिए गेम खेला है. सारा के अंकल माइकल 1975 और 1975 में डरबीशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के सदस्य रहे.

3/5

सारा ग्लेन (Sarah Glenn) की शुरुआती पढ़ाई घर में ही हुई थी. इसके बाद सारा ने ट्रेंट कॉलेज (Trent College) ज्वाइन किया और उन्होंने वहीं क्रिकेट खेलना शुरू किया.

4/5

काफी कम लोग इस बात से वाकिफ हैं कि सारा ग्लेन  (Sarah Glenn) एक हॉकी प्लेयर भी हैं. शुरुआत उन्होंने जूनियर इंटरनेशनल लेवल पर ही कर दी थी. फिलहाल वो बेलपर हॉकी क्लब (Belper Hockey Club) के लिए खेलती हैं.

5/5

सारा ग्लेन (Sarah Glenn) की खूबसूरती के दीवानों की तादात काफी ज्यादा है, भारतीय क्रिकेट फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. वो इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़