Advertisement
photoDetails1mpcg

Midnight Action in Ujjain: आधी रात को उज्जैन में दिखा ताबड़तोड़ एक्शन, सड़कों पर उतरी पुलिस, हुई गिरफ्तारियां

midnight action in ujjain: बाबा महाकाल की नगरी में अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अलर्ट हो गई है. शुक्रवार की रात को टीम के साथ SSP ने सड़कों पर उतर कर मोर्चा संभाला और गिरफ्तारियां की. जानें पुलिस का पूरा अभियान...

1/6

यहां हुई गिरफ्तारियां: एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल के निर्देशन में जिले के तमाम थाना क्षेत्र की टीमें राउंड पर निकली. SSP सत्येंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात चेकिंग अभियान के दौरान शहर के थाना माधव नगर, थाना महाकाल व थाना नीलगंगा में 3 बदमाशों को चाकू के साथ चेकिंग अभियान के दौरान पकड़ा है. अभियान ऐसे ही जारी रहेगा. अपराधों में पूरी तरह पाबंदी लगाने के लिए बदमाशों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की तैयारी है.

2/6

4 दिन 4 बड़ी घटनाएं और कार्रवाई: - मंगलवार रात थाना महाकाल क्षेत्र में हुई आगर निवासी युवक की कार्तिक मेले में हत्या मामले में पुलिस ने 9 आरोपी बनाएं है. जिसमें से 1 नाबालिक है. 12 घंटे के अंदर कुल 6 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. अभी 3 की तलाश की जारी है. इस मामले में 48 घंटे के अंदर 3 के मकान तोड़े हैं. एक किराए के मकान को खाली कराया गया है.

3/6

- बुधवार रात हुई थाना चिमनगंज क्षेत्र में युवती से छेड़खानी पूरे परिवार के साथ मारपीट और पथराव मामले में पुलिस ने करीब एक दर्जन बदमाशों में से सिर्फ 1 को हिरासत में लिया है. वही छेड़खानी, मारपीट, डराने धमकाने व अन्य धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है.

4/6

- गुरुवार रात थाना जीवाजी गंज क्षेत्र के कृष्णा वाटिका गार्डन में वाहन पार्किंग को लेकर भाजपा पार्षद को मारे चाकू मामले में जीवाज गंज पुलिस ने सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है. एक अल्पसंख्यक समाज का है. वही चार मीणा समाज से हैं. पुलिस इस मामले में जल्द खुलासा कर सकती है.

5/6

- थाना माधव नगर क्षेत्र के जीरो पॉइंट चौराहा समीप दिनदहाड़े हुई लट्ठ बाजी हुई. पुलिस ने वायरल वीडियो को जांच में लिया है. वह बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल बदमाश व विवाद का कारण दोनों ही अज्ञात हैं.

6/6

4 घटनाओं के बाद एक्शन में पुलिस: उज्जैन में लगातार हुई घटनाओं के बाद से लोगों में दहशत है. 4 दिन तक हुई लगातार घटनाओं के बाद पांचवे दिन पुलिस अलर्ट मोड में दिखाई दी और विशेष चेकिंग अभियान चलाकर तीन थाना क्षेत्रों में 3 आरोपियों को चाकू के साथ धर दबोचा. इन सभी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी है. उम्मीद है कि पुलिस लगातार ऐसी कार्रवाई करती रहेगी, जिससे शहर में एमन कायम रहे.