Advertisement
photoDetails1hindi

Gameover: टीम इंडिया के खिलाड़ियों का इंजेक्शन वाला खेल, जांच हुई को बर्बाद तो जाएगा प्लेयर्स का करियर! जानें पूरा मामला

Chetan Sharma: बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) का दावा है कि टीम इंडिया में खिलाड़ी अनफिट होने के बावजूद अपने आप को फिट करते हैं.  टीम इंडिया के खिलाड़ी इंजेक्शन का इस्तेमाल कर रहे हैं जिससे फिटनेस हासिल की जाती है और जो डोप टेस्ट तक की पकड़ में नहीं आता है. चेतन शर्मा ने ये सब खुलासा ज़ी मीडिया के खुफिया कैमरे पर किया.

1/5

चेतन शर्मा का दावा है कि टीम इंडिया में इंजेक्शन की मदद से अनफिट खिलाड़ी भी फिट हो रहे हैं. जो क्रिकेटर 100 फीसदी फिट नहीं है वो भी टीम में बने रहने के लिए इंजेक्शन लेकर 100 फीसदी फिटनेस साबित कर रहा है. 

2/5

चेतन शर्मा के मुताबिक टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ये भी पता होता है कि कौन सा इंजेक्शन डोप में आएगा और कौन सा नहीं. चेतन शर्मा का दावा है कि टीम इंडिया के फर्जी फिटनेस वाले खेल में बड़े-बड़े क्रिकेट सुपरस्टार शामिल हैं. 

3/5

टीम इंडिया के खिलाड़ी एक ऐसे इंजेक्शन का इस्तेमाल कर रहे हैं जिससे फिटनेस हासिल की जाती है और जो डोप टेस्ट तक की पकड़ में नहीं आता है. 

4/5

चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर कहा, 'ये तो बदमाश ऐसे हैं चुपचाप कोने में जा कर इंजेक्शन लेकर कहेंगे हम तो फिट हैं सर.'

5/5

यानि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बने रहने के लिए खिलाड़ी वो सब भी कर रहे हैं जो कि खेल के नियमों के मुताबिक मान्य नहीं है. जो कि खेल भावना से कोसो दूर हैं. जिसे खेल की दुनिया में चीटिंग माना जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़