Advertisement
trendingPhotos1294801
photoDetails1hindi

Bhuvneshwar Kumar Wife: हुस्न की मलिका हैं भुवनेश्वर कुमार की वाइफ, खूबसूरती में ऐश्वर्या राय को देती हैं टक्‍कर!

Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur Nagar: भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की गिनती भारत के स्टार खिलाड़ियों में होती है और वो स्विंग के बड़े महारथी हैं. भुवनेश्वर कुमार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. भुवनेश्वर कुमार की शादी नूपुर नागर से हुई. नुपूर नागर (Nupur Nagar) दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. आज हम अपनी रिपोर्ट में आपको बताएंगे भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर नागर के बारे में. 

1/5

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की वाइफ नुपूर नागर एक इंजीनियर हैं, वह ग्रेटर नोएडा की एक MNC कंपनी में काम करती हैं. उनका जन्म मेरठ में हुआ. उनके पिता रिटायर पुलिस अधिकारी हैं.  

2/5

नूपुर नागर (Nupur Nagar) ने अपनी स्कूली शिक्षा मेरठ में जेपी अकादमी से पूरी की और बाद में नोएडा के एक निजी कॉलेज से इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की. एक स्टार खिलाड़ी की पत्नी होने के बावजूद वह मीडिया में लो प्रोफाइल रखना पसंद करती हैं.

3/5

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) अपनी वाइफ नुपूर नागर को बचपन से जानते थे. एक इंटरव्यू में भुवनेश्वर कुमार ने बताया था कि वह अपनी वाइफ के साथ बहुत ज्यादा समय बिताते थे. इसी वजह से उन्हें उनसे प्यार हो गया था. भुवनेश्वर कुमार ने नूपुर नागर से साल 2017 में शादी की थी.  

4/5

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और नूपुर नागर ने मेरठ में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे. उन्होंने कुछ दिनों बाद नई दिल्ली के ताज होटल में एक रिसेप्शन रखा, जिसमें टीम इंडिया के कई क्रिकेटरों ने शिरकत की. नुपूर नागर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. 

5/5

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. भुवी ने भारत के लिए 21 टेस्ट मैचों में 63 विकेट, 121 वनडे मैचों में 141 विकेट और 72 टी20 मैचों में 73 विकेट हासिल किए हैं. उन्होंने एशिया कप 2022 के लिए भी टीम इंडिया में जगह मिली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़