Advertisement
trendingPhotos1610965
photoDetails1hindi

Ben Cutting Wife: इस क्रिकेटर की पत्नी के पीछे पागल है पूरा देश! इनकी अदाओं का है हर कोई दीवाना

Sports Presenter Erin Holland Photos: क्रिकेट के इस सीजन में एक नया नाम चर्चा में है. इस समय पाकिस्तान प्रीमियर लीग में इमरान खान को लेकर बवाल हुआ पड़ा है लेकिन पाकिस्तान के लोग हैं कि वह एक लड़की की खूबसूरती के पीछे पागल हैं. यह लड़की और कोई नहीं बल्कि एक क्रिकेटर की पत्नी हैं. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर बेन कटिंग जिनकी पत्नी ने अपनी खूबसूरती से भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों का ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है. अपनी बोल्ड तस्वीरों और अदाओं से वह इस समय चर्चा में आ गई हैं. आइए आपको इनके बारे में बताते हैं :-

 

1/5

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर बेन कटिंग की पत्नी एरिन हॉलैंड इन दिनों क्रिकेट फैंस के दिलों में छा गई हैं. वह इस समय पाकिस्तान प्रीमियर लीग में एंकरिंग कर रही हैं. चारों तरफ इनकी खूबसूरती और बोल्डनेस के चर्चे हैं. 

 

2/5

पाकिस्तान सुपर लीग में एरिन हॉलैंड एंकरिंग कर रही हैं. उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स पर लाखों क्रिकेट फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यह सिर्फ पाकिस्तान तक ही नहीं भारत के भी लोग अच्छी खासी तादाद में कमेंट्स कर रहे हैं. 

 

3/5

बेन कटिंग की पत्नी ऑस्ट्रेलियाई सिंगर हैं. इसके साथ ही वह टीवी शोज भी होस्ट करती नजर आती हैं. हालांकि, उनकी क्रिकेट को लेकर अलग ही दिलचस्पी है और वह स्पोर्ट्स एंकरिंग भी करती नजर आती हैं. 

 

4/5

पाकिस्तान सुपर लीग के अलावा एरिन हॉलैंड इंडियन प्रीमियर लीग और बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी एंकरिंग कर चुकी हैं.

5/5

एरिन हॉलैंड को घूमने का काफी शौक है. इसी के चलते वह कई देशों में घूमती नजर आती हैं. साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह कई ऐसी तस्वीरें डालती रहती हैं जिनसे फैंस की नजर हटने का नाम नहीं लेती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़