Advertisement
trendingPhotos1396780
photoDetails1hindi

Shardul Thakur: शार्दुल ठाकुर की होने वाली वाइफ ने ऐसे किया बर्थडे विश, जानिए कैसा रहा ऑलराउंडर का रिएक्शन

Shardul Thakur Birthday: टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) आज (16 अक्टूबर) 31 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर उनकी मंगेतर मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) ने उन्हें प्यार भरे मैसेज के साथ बर्थडे विश किया, जिस पर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. 

1/5

मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के साथ एक फोटो शेयर कर बर्थडे विश किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपको आज की सबसे बड़ी खुशी की शुभकामनाएं.' शार्दुल ठाकुर ने भी इस फोटो को शेयर करते हुए दिल वाले इमोजी के साथ थैंक यू लिखा. 

2/5

ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने 29 नवंबर को 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई की थी. दोनों ने मुंबई में आयोजित एक समारोह में सगाई की थी, इस समारोह में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे.

3/5

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने जब से मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई की है, तभी से कयास लगाए जा रहे है कि शार्दुल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के बाद शादी कर सकते हैं. 

4/5

मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) एक बिजनसवुमन हैं. मिताली ठाणे में ऑल द बेक्स नाम से एक स्टार्ट-अप कंपनी चलाती हैं. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने काफी लंबे समय तक मिताली को डेट किया था.

5/5

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 8 टेस्ट, 27 वनडे और 25 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 27 विकेट अपने नाम किए हैं जबकि वनडे में 39 विकेट उनके नाम दर्ज हैं. टी20 में शार्दुल ने 33 शिकार किए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़