Advertisement
trendingPhotos1360902
photoDetails1hindi

Athiya Shetty: KL Rahul की बल्लेबाजी देख गर्लफ्रेंड ने लुटाया प्यार, सोशल मीडिया पर कर दिया ऐसा पोस्ट; PHOTO

Athiya Shetty And KL Rahul: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है. ये जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है. केएल राहुल इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रहे हैं. उन्होंने पहले ही मैच में एक शानदार पारी खेली, इस खुशी में अथिया शेट्टी ने राहुल पर जमकर प्यार लुटाया है. 

1/5

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने केएल राहुल (KL Rahul) की पारी पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

2/5

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केएल राहुल (KL Rahul) की फोटो शेयर करते हुए रेड हार्ट वाला इमोजी लगाया. आपको बता दें कि अथिया और राहुल अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. 

3/5

केएल राहुल (KL Rahul) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में 35 गेंदों का सामना करते हुए 157.14 की स्ट्राइक रेट से 55 रन की पारी खेली. इस विस्फोटक पारी में उनके बल्ले से 4 चौके और 3 छक्के भी देखने को मिले.

4/5

अथिया शेट्टी दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं, जो अपने जमाने के मशहूर एक्शन हीरो रहे हैं. अथिया के भाई अहान शेट्टी भी एक्टर हैं. अथिया ने बॉलीवुड फिल्म मोतीचूर-चकनाचूर से अपना डेब्यू किया था. 

5/5

सोशल मीडिया पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की एक दूसरे संग रोमांटिक तस्वीरों ने उनके रिश्ते की सच्चाई को हमेशा ही जगजाहिर किया. अथिया कई बार राहुल को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंची थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़