Advertisement
trendingPhotos1405880
photoDetails1hindi

Paige VanZant: एडल्ट साइट पर काफी मशहूर है ये महिला खिलाड़ी, Photos से इंटरनेट पर लगा देती है आग

Boxer Paige VanZant: अमेरिका की पूर्व रेसलर पेज वेनजेंट (Paige VanZant) अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बॉक्सिंग छोड़कर एजल्ट स्टार बनने का फैसला किया था. रेसलर पेज वेनजेंट (Paige VanZant) सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. आइए आपको बताते हैं इनके बारे में. 

1/5

28 साल की पूर्व बॉक्सर पेज वेनजेंट (Paige VanZant) ने खेल को छोड़कर एडल्ट स्टार बनने का फैसला किया था. अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाने वाली पेज वेनजेंट (Paige VanZant) की फोटोज सोशल मीडिया पर किसी हॉट सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं.

2/5

यूएफसी (Ultimate Fighting Championship) में करीब 6 साल तक बतौर रेसलर खेलने वाली पूर्व रेसलर पेज वेनजेंट एडल्ट वेबसाइट ऑनली फैंस पर भी एक्टिव हैं. ऑनली फैंस पर वह समय-समय पर अपनी हॉट फोटोज पोस्ट करते रहतीं हैं.

3/5

पेज वेनजेंट (Paige VanZant) ने जनवरी में दिए इंटव्यू में उन्होंने अपने पति के साथ एक सेक्स टेप रिकॉर्ड करने की बात कबूली थी. जिसे वह पब्लिश करने की सोच रही थीं.

4/5

अमेरिका की पूर्व रेसलर पेज वेनजेंट (Paige VanZant) ने ये खुलासा भी किया था कि उन्होंने खेल से ज्यादा ऑनलाइन साइट से पैसे कमाए हैं. ऑनलाइन साइट से वे बॉक्सिंग कॉन्ट्रैक्ट से ज्यादा कमाई एक महीने में कर लेती हैं.

5/5

यूएफसी से पहले भी पेज वेनजेंट (Paige VanZant) कई प्रोफेशनल फाइट और लीग में हिस्सा ले चुकीं हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़