Advertisement
photoDetails0hindi

Parineeti Chopra Special: मल्टी टैलेंटिड होने के बावजूद इंडस्ट्री में नहीं मिला बड़ा मकाम, जानें कहां हुईं फेल?

Happy Birthday Parineeti Chopra: बॉलीवुड की मल्टी टैलेंटिड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को अंबाला में हुआ था. परिणीति की गिनती होशियार, स्मार्ट और टैलेंडिट एक्ट्रसेज में की जाती है. आज परिणीती के इस खास दिन पर जानेंगे इनके बॉलीवुड सफर के बारे में.

Parineeti Chopra Birthday Special

1/7
Parineeti Chopra Birthday Special

परिणीति चोपड़ा ने फिल्म इश्कजादे (Ishaqzaade) से बॉलीवुड में अपनी एंट्री की थी. इस फिल्म में वह अर्जुन कपूर के साथ नज़र आईं. पहली फिल्म में परिणीति ने धूम मचा दी थी.

Parineeti Chopra Education

2/7
Parineeti Chopra Education

परिणीती बचपन से ही काफी टैलेंडिट थी. वह महज़ 17 साल की उम्र में ही इंगलैंड चली गईं. वहां जाकर उन्होंने बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में अपनी ट्रिपल डिग्री  हासिल की.

Parineeti Chopra Singing

3/7
Parineeti Chopra Singing

परिणीति एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ काफी अच्छी सिंगर भी हैं. बता दें कि परिणीति ने सिंगिग में बीए ऑनर्स किया हुआ है. वह कई मौकों पर गाना गाती हुई सुनी गई हैं.

Parineeti Chopra Films

4/7
Parineeti Chopra Films

पहली फिल्म में धूम मचाने के बाद परिणीति ने शुद्ध देसी रोमांस, हंसी तो फंसी, दावत-ए-इश्क, किल दिल, ढिशुम, मेरी प्यारी बिंदु जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Parineeti Chopra Film Tiranga Flop

5/7
Parineeti Chopra Film Tiranga Flop

दमदार एक्टिंग और टैलेंट से भरपूर होने के बावजूद बॉलीवुड में वो मकाम हासिल नहीं कर पाईं जिसकी वह तलबगार रहीं. इसका सबूत उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई पिक्चर कोड नेम तिरंगा ( Tiranga)  से मिला. जो बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती नज़र आई.

Parineeti Chopra With Hardy Sandhu

6/7
Parineeti Chopra With Hardy Sandhu

फिल्म 'तिरंगा' में परिणीति ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के साथ काम किया. जहां दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद आई लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई.

Parineeti Chopra Upcoming Film

7/7
Parineeti Chopra Upcoming Film

परिणीति की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह अब महानायक अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर के साथ फिल्म 'उंचाई' (Unchai) में नज़र आएंगी