IND vs PAK: भारत को लेकर इतना भद्दा मजाक, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने 'बच्चा' बोलकर पार की हदें
Advertisement

IND vs PAK: भारत को लेकर इतना भद्दा मजाक, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने 'बच्चा' बोलकर पार की हदें

India vs Pakistan: एशिया कप में 'सुपर संडे' को भारत और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है.  रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने पाकिस्तान को हराकर ही टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया था. इस मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने काफी भद्दा मजाक किया.

Mohammad hafeez (Twitter)

Asia Cup 2022, India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान एशिया कप के सुपर-4 में पहुंच चुके हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने पाकिस्तान को हराकर ही टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया था. अब एक बार फिर उसके सामने इसी चिर प्रतिद्वंदी टीम की चुनौती होगी. यह मुकाबला दुबई में रविवार 4 सितंबर को खेला जाएगा. मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इसमें भारतीय क्रिकेट को लेकर मजाक किया. उन्होंने 'बच्चे' का जिक्र करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को 'लाडला' कहा.

हफीज ने शेयर किया वीडियो

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में भी लिखा- लाडला. वीडियो में वह एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेट को लेकर अटपटा बयान दिया. हफीज ने इससे पहले टीम इंडिया के धुरंधर ओपनर और कप्तान रोहित शर्मा के लिए भी अटपटी बातें कही थीं जिसके बाद उनकी काफी किरकिरी हुई.

'बच्चे' के बहाने ये क्या बोल गए हफीज

अपने करियर में 55 टेस्ट, 219 वनडे और 119 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले हफीज ने इस वीडियो में कहा, ‘आईसीसी और एसीसी दोनों ही भारत को इसलिए ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि वह उनका कमाऊ बच्चा है. जो कमाऊ पूत होता है, वह सबसे प्यारा होता है, सबका लाडला होता है और उसकी चुम्मियां ज्यादा ली जाती हैं. कभी कहीं पर कभी कहीं.’ कई यूजर्स ने इस पर नाराजगी जाहिर की. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'इस उम्र में बाज आइए आप, कैसी बातें कर रहे हो.'

हॉन्ग कॉन्ग को हराकर सुपर-4 में पाकिस्तान
पाकिस्तान ने शारजाह में शुक्रवार को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 155 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की और सुपर-4 में जगह बना ली. पाकिस्तान ने विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की 78 रनों की नाबाद पारी की बदौलत 2 विकेट पर 193 रन बनाए. इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग टीम 10,4 ओवर में महज 38 रन पर ऑलआउट हो गई. टीम का कोई भी बल्लेबाज 10 रन तक नहीं बना पाया. शादाब खान ने 8 रन देकर 4 विकेट लिए जबकि मोहम्मद नवाज ने 3 विकेट अपने नाम किए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news