Mohammad Hafeez: इस धाकड़ बल्लेबाज के घर चोरों ने डाला डाका, लाखों का माल किया गायब
Advertisement

Mohammad Hafeez: इस धाकड़ बल्लेबाज के घर चोरों ने डाला डाका, लाखों का माल किया गायब

Pakistan cricketer: टी20 लीग के बीच एक धाकड़ बल्लेबाज के लिए बुरी खबर सामने आई है. इस खिलाड़ी के घर बीते मगंलवार को चोरी हो गई है.

Mohammad Hafeez: इस धाकड़ बल्लेबाज के घर चोरों ने डाला डाका, लाखों का माल किया गायब

Pakistan cricketer Mohammad Hafeez: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) का 8वां सीजन खेला जा रहा है. इस लीग के बीच पाकिस्तान के एक धाकड़ बल्लेबाज के लिए बुरी खबर सामने आई है. इस खिलाड़ी के घर बीते मगंलवार को चोरी हो गई है. ये खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) की टीम का हिस्सा है. 

इस बल्लेबाज के घर चोरो ने मारा डाका

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में खेल रहे हैं. इसी बीच लाहौर में बीते मगंलवार को उनके घर में चोरी हो गई. चोरों ने हफीज के घर से नकद पैसा, विदेशी करेंसी और कीमती समान चोरी कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, चोरों ने 20,000 डॉलर, 5000 यूएई दिरहम, 4000 पाउंड और 3000 यूरो की चोरी की है. 

पुलिस ने दर्ज की चोरी की शिकायत

मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) की पत्नी के चाचा ने पुलिस को चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद एसएचओ रक्षा पुलिस और फोरेंसिक साइंस एजेंसी की टीम क्रिकेटर के घर पर जांच करने मौके पहुंच गई थी. आपको बता दें कि चोरी के वक्त उनके घर पर कोई भी नहीं था. उनकी पत्नी किसी काम से इस्लामाबाद गई हुई थी. चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए चोरी की वारदात को अंदजाम दिया. 

18 साल के करियर को अलविदा

पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट, 218 वनडे और 119 टी20 मैच खेल चुके ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने 3जनवरी 2022 को इंटरनेशनल क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास लेने का फैसला किया था. मोहम्मद हफीज ने 2018 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. हफीज ने तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान टीम का नेतृत्व किया. उन्होंने 3 अप्रैल 2003 को शारजाह में जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने पाकिस्तान के लिए तीन आईसीसी वर्ल्ड कप और छह टी20 वर्ल्ड कप खेले.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news