World Cup: न्यूजीलैंड का बदला कप्तान, केन विलियमसन चोट के कारण बाहर; इस खिलाड़ी को मिली कमान
Advertisement

World Cup: न्यूजीलैंड का बदला कप्तान, केन विलियमसन चोट के कारण बाहर; इस खिलाड़ी को मिली कमान

Kane Williamson : भारत की मेजबानी में जारी वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में न्यूजीलैंड टीम का कप्तान बदला गया है. केन विलियमसन का चोट के कारण अभी कुछ मैचों में खेल पाना संदिग्ध है. वह अफगानिस्तान के खिलाफ बुधवार को मुकाबले में नहीं उतरे. उनकी जगह टीम में विल यंग (Will Young) को शामिल किया गया है.

World Cup: न्यूजीलैंड का बदला कप्तान, केन विलियमसन चोट के कारण बाहर; इस खिलाड़ी को मिली कमान

Kane Williamson Captaincy : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में न्यूजीलैंड टीम का कप्तान बदला गया है. केन विलियमसन (Kane Williamson) का चोट के कारण अभी कुछ मैचों में खेल पाना संदिग्ध है. वह अफगानिस्तान के खिलाफ बुधवार को मुकाबले में नहीं उतरे. उनकी जगह टीम में विल यंग (Will Young) को शामिल किया गया है. टॉम लैथम (Tom Latham) ने विलियमसन को लेकर बयान भी दिया.

अफगानिस्तान ने जीता टॉस

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में वर्ल्ड कप के इस मैच में अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी (Hashmatullah Shahidi) ने टॉस जीता और न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस बीच जानकारी मिली कि केन विलियमसन इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे. उनकी जगह टीम की कमान टॉम लैथम (Tom Latham) संभाल रहे हैं. 

कप्तान ने दिया ये बयान

विलियमसन की जगह न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी टॉम लैथम को दी गई है. टॉम लैथम ने टॉस हारने के बाद कहा, 'किसी भी तरह निश्चित नहीं था कि क्या करना है. एक अच्छी पिच लगती है. पहले बल्लेबाजी करना हमारे लिए अच्छा रहेगा और उम्मीद है कि हम बोर्ड पर एक बड़ा स्कोर खड़ा कर सकेंगे.' उन्होंने कहा कि केन विलियमसन के स्थान पर विल यंग को टीम में मौका दिया है. उन्होंने कहा, 'टूर्नामेंट के बाकी हिस्से में विलियमसन के खेलने की उम्मीद है. (फिंगर्स क्रॉस्ड). हर मैदान, हर टीम और हर पिच के अनुरूप ढलना महत्वपूर्ण है. सौ प्रतिशत निश्चित नहीं, ये पिछले गेम से थोड़ा बेहतर हो सकता है.'

न्यूजीलैंड (प्लेइंग-11) : डेवोन कॉनवे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर/कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिचेल सेंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्युसन और ट्रेंट बोल्ट.

अफगानिस्तान (प्लेइंग-11) : रहमानुल्लाह गुरबाज़, इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, इकराम अलीखिल (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक और फजलहक फारूकी.

Trending news