Team India: भारतीय खिलाड़ियों को पूर्व क्रिकेटर ने जमकर लगाई लताड़, सरेआम नाम लेकर मचा दी सनसनी!
Advertisement

Team India: भारतीय खिलाड़ियों को पूर्व क्रिकेटर ने जमकर लगाई लताड़, सरेआम नाम लेकर मचा दी सनसनी!

WTC Final 2023: टीम इंडिया के खिलाड़ियों को WTC फाइनल में खराब प्रदर्शन के बाद खरी-खोटी सुननी पड़ रही है. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को खिताबी मैच में 209 रनों के बड़े अंतर से हराकर ICC ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी.

Team India: भारतीय खिलाड़ियों को पूर्व क्रिकेटर ने जमकर लगाई लताड़, सरेआम नाम लेकर मचा दी सनसनी!

IND vs AUS: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जिस तरह का प्रदर्शन किया उसके लिए टीम को जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. भारत से लेकर दूसरे देशों तक के दिग्गज टीम इंडिया के प्रदर्शन पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि भारतीय बल्लेबाजों को कुछ खिलाड़ियों से सीखना चाहिए .  

इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भारतीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को सलाह दी है कि उन्हें बाबर आजम और केन विलियम्सन जैसे खिलाड़ियों से सीख लेनी चाहिए. रविवार को ओवल में रोमांचक मुकाबले के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलिया ने 209 रनों की शानदार जीत दर्ज की. 444 रनों का कठिन लक्ष्य निर्धारित करने के बाद, ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पांचवे दिन लंच से पहले 234 रनों पर ऑलआउट कर अपना पहला WTC खिताब जीता. 

इन खिलाड़ियों से सीखें भारतीय बल्लेबाज 

हुसैन ने स्काई स्पोर्ट पर कहा, 'वास्तव में भारतीय बल्लेबाजों से निराश, उनके प्रशंसक ऐसा कहने के लिए मुझे निशाना बना सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि भारतीय शीर्ष क्रम को बाबर और केन को देखने की जरूरत है कि जब गेंद घूम रही हो तो तेज गेंदबाजों को कैसे खेलते हैं.' बता दें कि टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने इस मैच में बेहद ही खराब प्रदर्शन किया था. 

एक सेशन में टीम इंडिया के गिरे 7 विकेट

बता दें कि मैच के चौथे दिन विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे के नाबाद रहने से, भारत के लिए कुछ उम्मीद थी कि वे आखिरी दिन रिकॉर्ड रनों का पीछा कर सकते हैं, लेकिन बोलैंड ने पहले घंटे में कोहली और रवींद्र जडेजा को एक ही ओवर में आउट कर दिया. नाथन लियोन और मिचेल स्टार्क ने भी विकेट लिए. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 234 रनों पर आउट कर जीत पर दर्ज कर ली. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत की यह लगातार दूसरी हार थी. 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी भारत को हार का सामना करना पड़ा था.

Trending news