Video: एमएस धोनी के साथी खिलाड़ी ने बीच मैदान खोया आपा, आउट होने के बाद कर डाली ये शर्मनाक हरकत
Advertisement

Video: एमएस धोनी के साथी खिलाड़ी ने बीच मैदान खोया आपा, आउट होने के बाद कर डाली ये शर्मनाक हरकत

TNPL 2022: तमिलनाडु प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है. लीग के पहले ही मैच में एक खिलाड़ी ने शर्मनाक हरकत की, जिसका वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. 

Photo (IPL)

TNPL 2022: गुरुवार को तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2022 (TNPL) की शुरुआत हो गई है. सीजन का पहला मैच डिफेंडिंग चैम्पियन चेपॉक सुपर गिलिस और नेल्लई रॉयल किंग्स के बीच खेला गया. ये मुकाबला बड़ा ही रोमांचक रहा, लेकिन मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. 

इस खिलाड़ी ने की शर्मनाक हरकत

मैच की दूसरी पारी के दौरान दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. चेपॉक सुपर गिलिस के बल्लेबाज एन जगदीशन (N Jagadeesan) ने इस मैच में अपना आपा खो दिया और शर्मसार कर देने वाली हरकत की. दरअसल, चेपॉक की पारी का चौथा ओवर बाबा अपराजित कर रहे थे. उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद पर एन जगदीशन को मांकड आउट कर दिया. जगदीशन इस तरह आउट होने से काफी निराश दिए और उन्होंने गुस्से में गेंदबाज अपराजित को मिडिल फिंगर दिखा दी. 

यहां देखे एन जगदीशन का ये वायरल वीडियो

CSK के लिए खेलते हैं एन जगदीशन

एन जगदीशन (N Jagadeesan) आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम का हिस्सा हैं. वे आईपीएल 2018 से ही इस फ्रैंचाइजी के लिए खेल रहे हैं. इस सीजन में भी धोनी की कप्तानी में उन्हें दो मैच खेलने का मौका मिला था. वो तमिलनाडु के लिए 26 फर्स्ट क्लास, 36 लिस्ट ए और 45 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. 

ऐसा रहा ये पूरा मुकाबला 

इस मैच में नेल्लई रॉयल किंग्स ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 184 रन बनाए थे. इसके बाद जवाब में खेलते हुए चेपॉक सुपर गिलिस ने भी 7 विकेट पर 184 रन बनाए. इसके बाद सुपर ओवर हुआ जिसमें चेपॉक सुपर गिलिस ने 9 रन बनाए. जवाब में खेलते हुए नेल्लई रॉयल किंग्स ने 1 गेंद रहते 10 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया. 

Trending news