Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने मिर्जापुर का डायलॉग मार मचाया भौकाल, असली मुन्ना भैया ने ऐसा कमेंट कर जीत लिया दिल
Advertisement
trendingNow11265947

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने मिर्जापुर का डायलॉग मार मचाया भौकाल, असली मुन्ना भैया ने ऐसा कमेंट कर जीत लिया दिल

Rishabh Pant Viral Post: ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है. उनकी इस फोटो पर अब मिर्जापुर वेब सीरीज के मुन्ना भैया ने कमेंट किया है.

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने मिर्जापुर का डायलॉग मार मचाया भौकाल, असली मुन्ना भैया ने ऐसा कमेंट कर जीत लिया दिल

Rishabh Pant Viral Post: इंग्लैंड दौर पर धमाल मचाने वाले टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर में खुद को मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर का मुन्ना भैया बताया है. उनकी इस फोटो पर अब मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज में मुन्ना भैया ने कमेंट किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

वायरल हुआ ऋषभ पंत का ये पोस्ट

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर किया है उसमें वे वाइट टी-शर्ट, पैंट, गले में मोटी चैन और आंखों पर गॉगल लगाए स्टाइलिश दिख रहे हैं. वे फोटो उनके होटल के रूम की लग रही है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए ऋषभ पंत ने लिखा, 'और अहम एक नया नियम एड कर दे रहे हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है- मुन्ना भैया.'

असली मुन्ना भैया ने किया ये कमेंट 

मिर्जापुर काफी पॉपुलर वेब सीरीज है. इस सीरीज में मुन्ना भैया नाम के करेक्टर ने ये डायलॉग बोला था. सीरीज में मुन्ना भइया का किरदार निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने भी पंत के इस फोटो पर कमेंट किया है. जिसका जवाब पंत ने भी दिया था. एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने कमेंट में लिखा, 'आप योग्य हैं.' उनके इस कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, 'नहीं मुन्ना भैया ये गद्दी आपकी ही है.' दोनों के बीच हुई बातचीत खूब वायरल भी हो रही है.

गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी किया कमेंट 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी रिएक्ट किया है. इस पर उनकी गर्लफ्रेंड ने लिखा, 'नोकिया 1100.' साथ ही आग जलने की इमोजी भी बनाई. ईशा नेगी का ये कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं. पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन 5 मैचों की टी20 सीरीज में वह टीम से जुड़ेंगे. 

fallback

 

इंग्लैंड में जड़ा शानदार शतक

इंग्लैंड (England) के खिलाफ तीन वनडे मैचों में ऋषभ पंत का बोलबाला रहा. सीरीज के आखिरी मैच में पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ विस्फोटक बैटिंग करते हुए 113 गेंदों में नॉट आउट 125 रनों की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 16 चौके और 2 लंबे छक्के लगाए. टीम इंडिया ने इसी पारी के दम पर 8 साल बाद इंग्लैंड में वनडे सीरीज जीती थी.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news